कोटद्वार: रोडवेज की चलती बस में फटा मोबाइल,एक शख्स की दर्दनाक मौत

कोटद्वार: रोडवेज की चलती बस में फटा मोबाइल,एक शख्स की दर्दनाक मौत,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

कोटद्वार: उत्तराखंड के पौड़ी जिले से सनसनीखेज खबर सामने आयी है। यहां रोडवेज की चलती बस में एक मोबाइल में ब्लास्ट हो गया और एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गयी है। विस्फोट इतना जोरदार था कि बस की खिड़की के भी परखच्चे उड़ गए।
जानकारी के अनुसार घटना आज सुबह करीब पौने छह बजे हुई है। उत्तराखंड परिवहन निगम की बस सुबह करीब 5 बजे कोटद्वार से 9 यात्रियों को लेकर पौड़ी के लिए रवाना हुई। करीब पौने 6 बजे बस दुगड्डा से गुमखाल की ओर जा रही थी, तभी भदालीखाल के समीप बस में तेज विस्फोट हुआ। इस पर बस चालक सुनील कुमार ने बस रोक जैसे ही पीछे की ओर नजर दौड़ाई तो बस की आखरी सीट पर एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हालत में पड़ा था। बस की खिड़की का शीशा भी टूटा हुआ था।
इसके बाद बस चालक ने पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद गुमखाल से पुलिस टीम मौके पर पहुंची। बस को सभी यात्रियों समेत कोटद्वार के बेस चिकित्सालय में लाया गया, जहां चिकित्सक ने घायल व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। मृतक की शिनाख्त प्रखंड थलीसैंण के अंतर्गत ग्राम कोटा (चोपराकोट) निवासी शिव सिंह के रूप में हुई। बस में मौजूद सवारियों ने बताया कि उक्त व्यक्ति मोबाइल फोन पर बात कर रहा था। उसी दौरान अचानक तेज विस्फोट हुआ और शिव सिंह के चेहरे के चिथड़े उड़ गए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड में फिर कोरोना विस्फोट, आज आए 2630 मामले, 12 मौत।

Sun Apr 18 , 2021
उत्तराखंड में फिर कोरोना विस्फोट,आज आए 2630 मामले, 12 मौत।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक *सबसे ज्यादा मामले देहरादून 1281,*हरिद्वार में 572, देहरादून: उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर प्रदेश में नहीं रुक रहा कोरोनावायरस का कहर आज 2630 नए मामले आये कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों के सामने 12 लोगो की हुई […]

You May Like

advertisement