बड़ी खबर: सचिवालय संघ की आपात बैठक कल, लिया जा सकते हैं ये निर्णय

बड़ी खबर: सचिवालय संघ की आपात बैठक कल, लिया जा सकते हैं ये निर्णय।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून:कोरोना वायरस की दूसरी लहर बहुत तेजी से बढ़ रही है जहां एक और सरकार ने सारे शिक्षण संस्थानों को पहले ही बंद कर दिया हैं। वही सरकार जो कोरोना वायरस की दूसरी लहर से कैसे बचा जाए इसके लिए हर संभव प्रयास कर रही है। वही सरकारी कार्यालयों की बात की जाए तो सरकारी कार्यालयों में कर्मचारी और अधिकारियों को काम करने में काफी कठिनाइयां हो रही है वजह ये है कि वर्तमान समय में सचिवालय में काम करने वाले 30 से 35 अधिकारी और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं।

अब ऐसे में उत्तराखंड सचिवालय संघ ने एक आपात बैठक कल 11:00 बजे बुलाई है जिसमें फैसला लिया जाएगा कि आगामी कुछ समय यानी 7 दिनों के लिए सचिवालय पूरी तरह से बंद कर दिया जाए क्योंकि लगातार कोविड-19 के मामले बढ़ते जा रहे हैं और ऐसे में उत्तराखंड सचिवालय संघ के पदाधिकारियों के मुताबिक सचिवालय परिसर में कोरोना संक्रमण के अधिक प्रभावी होने के दृष्टिगत सचिवालय में काम करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के स्वास्थ्य एवं जान माल की सुरक्षा के संबंध में फैसला लिए जाना जरूरी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना की दूसरी लहर: दूसरे दौर में एक लाख में एक लाख से ज्यादा प्रवासी लौटे सकते हैं उत्तराखंड

Thu Apr 22 , 2021
कोरोना की दूसरी लहर: दूसरे दौर में एक लाख में एक लाख से ज्यादा प्रवासी लौटे सकते हैं उत्तराखंडप्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक सरकार के मुताबिक कोरोना संक्रमण के पहले दौर में करीब 3.27 लाख प्रवासी उत्तराखंड लौटे थे। इनमें से करीब 30 प्रतिशत हालात सुधरने पर राज्य से बाहर चले […]

You May Like

advertisement