उत्तराखंड: नई टिहरी राजकीय नर्सिंग कॉलेज के छात्रावास में 95 छात्र-छात्राए कोरोना पॉजिटिव मिले।

उत्तराखंड: नई टिहरी राजकीय नर्सिंग कॉलेज के छात्रावास में 95 छात्र-छात्राए कोरोना पॉजिटिव मिले।
वी वी न्यूज

देहरादून। राजकीय नर्सिंग कॉलेज सुरसिंगधार के छात्रावास में निवासरत 95 छात्र-छात्राएं कोरोना संक्रमित मिले हैं। छात्रावास में छात्र-छात्राओं के कोरोना संक्रमित मिलने से कॉलेज प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। संक्रमित सभी छात्र-छात्राओं को छात्रावास में ही आइसोलेट कर दिया गया।
छात्र-छात्राओं की निगरानी के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से एक टीम गठित की गई है। कॉलेज में कार्यरत अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों के भी सैंपल लिए जा रहे हैं। छात्रावास के जिन छात्र-छात्राओं की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है कॉलेज प्रशासन अभिभावकों से संपर्क कर उन्हें घर भेजने की तैयारी में जुट गया है।

सुरसिंगधार नर्सिंग कॉलेज के छात्रावास में 200 छात्र-छात्राएं निवासरत हैं। चार दिन पहले एक छात्रा में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने पर कॉलेज प्रशासन ने वहां रह रहे सभी छात्र-छात्राओं की आरटीपीसीआर टेस्ट कराया था। प्रधानाचार्य सविता अहमद नाज ने बताया कि आरटीपीसीआर की रिपोर्ट आने पर 95 छात्र-छात्राओं में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।
संक्रमितों को उनकी सुविधानुसार छात्रावास में आइसोलेट कर दिया गया है। कई अन्य छात्रों की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। कार्यरत सभी अधिकारियों और कर्मचारियों का सैंपल लेकर जांच कराई जा रही है। जिन छात्रों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। उनके अभिभावकों से संपर्क कर उन्हें घर भेजने की व्यवस्था बनाई जा रही है। डीएम इवा आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि नर्सिंग कॉलेज के छात्र-छात्राओं के स्वास्थ्य की निगरानी करने के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से एक टीम गठित की गई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष ने नागरिकों और व्यवसायियों से की अपील

Sun Apr 25 , 2021
कोरोना संक्रमण*व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष ने नागरिकों और व्यवसायियों से कीअपील *विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़।उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष व भाजपा किसान मोर्चा जिला कोषाध्यक्ष विवेक कुमार जायसवाल ने कोरोना संक्रमण के तेजी से हो रहे प्रसार पर चिंता व्यक्त करते हुए व्यापारियों से कोरोना […]

You May Like

advertisement