उत्तराखंड: अब एम्बुलेंस का किराया होगा तय, मनमाना किराया वसूलने वालो पर परिवहन विभाग कसने जा रहा है नकेल,

उत्तराखंड: अब एम्बुलेंस का किराया होगा तय, मनमाना किराया वसूलने वालो पर परिवहन विभाग कसने जा रहा है नकेल,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

संक्रमण काल में भी कुछ लोग मुनाफाखोरी से बाज नहीं आ रहे हैं। एंबुलेंस के लिए भी मनमाना शुल्क वसूला जा रहा है। ऐसी कई शिकायतें मिलने के बाद उत्तराखंड परिवहन विभाग एक्शन मोड में आ गया है। विभाग मनमाफिक किराया वसूलने वाले एंबुलेंस संचालकों पर नकेल कसने के लिए किराया निर्धारित करने जा रहा है। यह व्यवस्था अमल में आने के बाद अगर कोई एंबुलेंस संचालक निर्धारित से ज्यादा किराया वसूलता पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
हाल ही में जिला प्रशासन की तरफ से एंबुलेंस संचालकों द्वारा मरीजों और उनके तीमारदारों से मनमाफिक किराया वसूलने का मामला परिवहन विभाग के अधिकारियों के संज्ञान में लाया गया था। इसके बाद परिवहन विभाग हरकत में आया और एंबुलेंस का किराया तय करने के लिए प्रस्ताव बनाना शुरू किया। यह प्रस्ताव राज्य परिवहन प्राधिकरण को भेजा जाएगा। वहां से हरी झंडी मिलने के बाद इसे लागू कर दिया जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: नैनीताल में आज केवल 34 केंदों पर हो रहा वैक्सीनेशन

Sat May 1 , 2021
उत्तराखंड: नैनीताल में आज केवल 34 केंदों पर हो रहा वैक्सीनेशनप्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक हल्द्वानी। जिले में कोरोना वैक्सीन की लगातार कमी बनी हुई है। ऐसे में आए दिन स्वास्थ्य महकमे को टीकाकरण केंद्र बंद करने पड़ रह हैं। इधर, विभाग शनिवार को भी टीकाकरण जारी रखेगा मगर, टीकाकरण केंद्रों की […]

You May Like

advertisement