बंगाल में हुई हिंसा और आगजनी को लेकर भाजपा ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

बंगाल में हुई हिंसा और आगजनी को लेकर भाजपा ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

ऋषिकेश। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्त्‍ताओं की ओर से की गई हिंसा व आगजनी को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित किया। उन्होंने पश्चिम बंगाल में उपजे हालातों का संज्ञान लेते हुए आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की।
बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पदाधिकारियों व कार्यकर्त्‍ताओं ने तहसीलदार ऋषिकेश के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित किया। भाजपा के जिला अध्यक्ष सुदेश कंडवाल ने कहा की पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्त्‍ता अराजकता पर उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद जिस तरह से तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्त्‍ताओं ने भाजपा कार्यकर्त्‍ताओं के साथ मारपीट व हिंसा की वह निंदनीय है। उन्होंने पश्चिम बंगाल में प्रतिष्ठानों में लूटपाट व आगजनी करने वाले आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। भाजपा कार्यकर्त्‍ताओं ने राष्ट्रपति से पश्चिम बंगाल में आम नागरिकों तथा भाजपा समर्थित कार्यकर्त्‍ताओं की सुरक्षा के लिए आवश्यक संवैधानिक कार्रवाई अमल में लाने की मांग की है। ज्ञापन सौंपने वालों में भाजपा ऋषिकेश मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, जिला अध्यक्ष किसान मोर्चा नरेंद्र रावत, मंडल महामंत्री श्यामपुर रवि शर्मा, मंडल उपाध्यक्ष राकेश चंद्र, पार्षद शिव कुमार गौतम आदि मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए जरूरतमंद लोगों तक सेवा पहुचा रहे

Wed May 5 , 2021
ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए जरूरतमंद लोगों तक सेवा पहुचा रहे हैं सेवा ही संगठन हैं को सार्थक करते हुए भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा उत्तराखंड के प्रदेश मंत्री अंकुर जैन…..इस कोरोना काल में संक्रमण की वजह से लगातार ऑक्सीजन की किल्लत को देखते हुए अंकुर जैन निशुल्क सेवा […]

You May Like

advertisement