नेकी और जिंदादिली का दूसरा नाम नवीन जिंदल : पवन गर्ग।

नेकी और जिंदादिली का दूसरा नाम नवीन जिंदल : पवन गर्ग।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

नवीन जिंदल ने अपने अंगुल प्लांट से कुरुक्षेत्र के लिए दूसरा ऑक्सीजन से भरा हुआ टैंकर सेक्टर 2 कुरुक्षेत्र में पहुंचाया,।
जनता की भलाई के लिए नवीन जिंदल केंद्र सरकार का साथ दे रहे है।

कुरुक्षेत्र : – कोरोना वैश्विक महामारी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। हर जगह लोग ऑक्सीजन और बेड को लेकर चिंतित हैं। लोगों की इसी चिंता को दूर करने के लिए प्रसिद्ध उद्योगपति और 14 वीं-15 वीं लोकसभा के सांसद नवीन जिंदल ने अपने अंगुल प्लांट से कुरुक्षेत्र के लिए दूसरा ऑक्सीजन से भरा हुआ टैंकर सेक्टर 2 कुरुक्षेत्र में पहुंचाया।
समन्वयक व पूर्व जिला अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी कुरुक्षेत्र के पवन गर्ग ने कहा कि नवीन जिंदल ने नेकी और जिंदादिली की मिसाल कायम की है। केंद्र और हरियाणा सरकार का यथासंभव सहयोग करने से पीछे नहीं हट रहे हैं । जिंदल परिवार इस वैश्विक महामारी के चलते लोगों की मदद में जुटे हुए हैं ऐसे परिवार को दिल से धन्यवाद। गर्ग ने बताया कि जिंदल ग्रुप की तरफ से निस्वार्थ सेवा भाव का परिचय देते हुए कई राज्यों में नि:शुल्क ऑक्सीजन से भरे हुए टैंकर भेजे गए हैं । नवीन जिंदल ने हरियाणा सरकार को कुरुक्षेत्र के लिए दूसरा ऑक्सीजन से भरा हुआ टैंकर पहुंच गया और आगे भी केंद्र और राज्य सरकारों की मदद के लिए ऑक्सीजन नि:शुल्क भेजते रहेंगे।
कुरुक्षेत्र वासियों ने भी नवीन जिंदल के निस्वार्थ सेवा भाव को देखते हुए उन्हें सैल्यूट किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना मरीजों की देखभाल के लिए गीता स्कूल में बना 50 बैड का कोविड केयर सेंटर।

Mon May 10 , 2021
कोरोना मरीजों की देखभाल के लिए गीता स्कूल में बना 50 बैड का कोविड केयर सेंटर। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 एसडीएम अनुभव मेहता, सीएमओ संत लाल वर्मा सहित अन्य अधिकारियों ने किया कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण।जिन मरीजों के घर में अलग जगह नहीं उनकी […]

You May Like

advertisement