उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के दिशा निर्देश से कोविड से निपटेंगें युवा : जसविंद्र खैहरा।

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के दिशा निर्देश से कोविड से निपटेंगें युवा : जसविंद्र खैहरा।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

जेजेपी कार्यकर्ता एक-एक गांव गोद लेकर करेंगें कोरोना मरीजों की सेवा।

कुरुक्षेत्र, 12 मई :- जननायक जनता पार्टी के युवा जिलाध्यक्ष डा. जसविंद्र खैहरा ने कहा है कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के दिशा निर्देश से जजपा की यूथ विंग कोविड मरीजों की सेवा के लिए आगे आएंगें। खैहरा ने कहा है कि जेजेपी के युवा साथियों से वर्चुअल बैठक में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने ग्रामीण क्षेत्र में महामारी से निपटने के लिए पदाधिकारियों को एक-एक गांव गोद लेने की मुहिम चलाने के लिए कहा है। डा. खैहरा ने कहा कि जननायक जनता पार्टी के युवा प्रकोष्ट के सभी युवाओं ने निर्णय लिया है कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए वे गांव गांव जाएंगें व जरूरतमंदों की हर प्रकार से सहायता करेंगें। पार्टी द्वारा हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया है जिसके जरिये जरूरतमंद लोगों की मदद की जा रही है। खैहरा ने कहा कि वर्चुअल बैठक में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर से निपटने के लिए युवा साथी निरंतर इसी तरह जनसेवा के प्रति समर्पित रहें। बैठक में डिप्टी सीएम ने आह्वान किया कि इस मुहिम में युवा साथी भी बढ़ चढ़कर आगे आएं और अपने-अपने जिले में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से तालमेल कर अपनी जिम्मेदारी निभाएं। उन्होंने कहा कि गांवों में बनने वाले आइसोलेशन वार्डों में कोरोना बचाव की बेहतर व्यवस्था के लिए युवा साथी अहम योगदान दें ताकि ग्रामीण क्षेत्र में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण पर जल्द काबू पाया जा सके। डा. खैहरा ने कहा कि कार्यकर्ताओं द्वारा वैक्सीनेशन करवाने व कोरोना बचाव के प्रति जागरूकता, मास्क, सेनेटाइजर, फेस शील्ड आदि का वितरण तथा सैनिटाइजेशन अभियान चलाया जा रहा है।
डा. जसविंद्र की ओर से पिहोवा प्रशासन को 100 बैड सौंपे जाने पर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने डा. खैहरा की प्रशंसा करते हुए कहा कि इसी प्रकार से आगे भी कोरोना मरीजों की मदद करते रहें। खैहरा का कहना है कि कुरुक्षेत्र जिला में जजपा कार्यकर्ता एक-एक गांव गोद लेकर आमजन को हर प्रकार की सुविधा मुहैया करवाएंगें। वहीं खैहरा ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग अपने घरों में रहें। यदि कोई ज्यादा ही जरूरी काम है तभी अपने घरों से निकलें व मास्क का प्रयोग करें। कोविड गाईडलाईन का पालन करते हुए सोशल डिस्टैंसिंग बनाकर रखें।
उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से ऑनलाइन बात करते जज़पा युवा ज़िलाध्यक्ष एवं शुगरकेन कंट्रोल बोर्ड के सदस्य डॉ जसविन्द्र खैहरा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उधमसिंह नगर में शव घर ले जाने के लिए मांगे 36 हजार रुपये, मामले की जॉच को कमेटी गठित।

Wed May 12 , 2021
उधमसिंह नगर में शव घर ले जाने के लिए मांगे 36 हजार रुपये,मामले की जॉच को कमेटी गठित।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक रुद्रपुर। कोरोना संक्रमण के मामले जैसे-जैसे बढ़ रहे हैं वैसे ही कुछ लोगों में मानवीय संवेदना भी खत्म होती जा रही है। यह मामला जिला अस्पताल में देखने को मिला। […]

You May Like

Breaking News

advertisement