सर्च अभियान में SDRF को 8 लाख रुपये और सोने चाँदी के जेवर बरामद हुए।

सर्च अभियान में SDRF को 8 लाख रुपये और सोने चाँदी के जेवर बरामद हुए।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। देवप्रयाग में दशरत पर्वत में बादल फटने की घटना से देवप्रयाग बाजार में भारी मात्रा में जल एवम मलवे का भराव हो गया था। साथ ही आईटीआई का एक भवन ओर अनेक दुकाने भी इसकी जद में आये थे।
विदित है कि उत्तराखंड में कोविड कर्फ्यू लागू किया गया है जिस कारण बाजार में आमजन की आवाजाही नही थी जिस कारण बादल फटने की घटना से जन हानि नही हुई, किन्तु अनेक दुकानों का सामान इसकी चपेट में आ गया।
घटना की सूचना प्राप्त होते ही SDRF की एक टीम तत्काल ही सर्चिंग एवं बचाव कार्यो हेतु ऋषिकेश से देवप्रयाग को रवाना हुई थी। घटना में कोई जनहानि नही हुई है किन्तु संशय ओर सम्भावनाओं को समाप्त करने और एहतियात के तौर पर सर्चिंग की गयी। आम जन जहां सर्चिंग क्षेत्र में जाने से परहेज कर रहा था वहीं SDRF टीम ने आज एक स्वर्णकार की तिजोरी को मलवे से बाहर निकाला, जब तिजोरी को व्यवसायी और पुलिस के समक्ष खोला गया तो उसमें से 8 लाख रुपये ओर सोने चाँदी के जेवर बरामद हुए, जिन्हें सिविल पुलिस के माध्यम से स्वर्णकार को वापस किया गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

टिहरी जनपद में नही होगी अब ऑक्सीजन की कमी।

Wed May 12 , 2021
टिहरी जनपद में नही होगी अब ऑक्सीजन की कमी।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक टिहरी। अभी तक आक्सीजन के लिए देहरादून और हरिद्वार के भरोसे रहने वाले टिहरी जिले में अब आक्सीजन की कमी नहीं होगी। कीर्तिनगर ब्लॉक के मलेथा में लिक्विड आक्सीजन प्लांट गुरुवार से शुरू हो जाएगा। इससे जिले में कोरोना […]

You May Like

Breaking News

advertisement