हरियाणा।19 दिनों में लॉकडाउन के नियमों की अवहेलना करने पर 1611 लोगों के किए चालान : प्रीति।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

पुलिस प्रशासन ने बिना मास्क वालों पर लगाया 8 लाख का जुर्माना।
पुलिस ने 27 मामले दर्ज कर 21 लोगों को किया गिरफ्तार।

कुरुक्षेत्र 20 मई :- जिलाधीश एवं अतिरिक्त उपायुक्त प्रीति ने कहा कि कुरुक्षेत्र में लॉकडाउन के नियमों की सख्ती से पालना करवाई जा रही है और जो व्यक्ति नियमों की अवहेलना कर रहा है, उसके खिलाफ कार्रवाई भी अमल में लाई जा रही है। इन नियमों की पालना करवाने के लिए पुलिस प्रशासन को सख्त आदेश दिए गए है। इन आदेशों की पालना करते हुए पुलिस प्रशासन ने मास्क ना पहनने वालों के खिलाफ विशेष अभियान भी चलाया हुआ है।
एडीसी ने आज यहां बातचीत करते हुए कहा कि कुुरुक्षेत्र जिला में पुलिस प्रशासन ने 1 मई से लेकर 19 मई तक सडक़ों पर मास्क ना पहनने वाले और लॉकडाउन के नियमों की अवहेलना करने वाले 1611 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। इन लोगों पर करीब 8 लाख रुपए का जुर्माना भी पुलिस प्रशासन द्वारा लगाया गया है। इतना ही नहीं पुलिस प्रशासन ने लॉकडाउन के नियमों की अनदेखी करने पर 27 मुकदमे भी दर्ज किए है। इन मामलों को दर्ज करके पुलिस ने 31 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस ने 9 मई को रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने पर एक मामला भी दर्ज किया है।
उन्होंने आमजन से अपील की है कि कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन और पुलिस अधिकारी दिन-रात प्रयास कर रहे है, इसलिए सभी लोगों को कोविड-19 की गाईडलाईंस की सख्ती से पालना करनी चाहिए और बिना वजह घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए। किसी आवश्यक कार्य के लिए घर से निकलते समय सभी नागरिक मास्क अवश्य पहने और सामाजिक दूरियां बनाकर रखे तथा बार-बार सेनिटाईजर का प्रयोग करने का प्रयास करे। जब आमजन सहयोग करेंगे तो निश्चित ही कुरुक्षेत्र को कोरोना मुक्त बना पाएंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा ।लगातार 35 दिन वेंटिलेटर पर रहते हुए साकारात्मक सोच से हराया कोरोना को दिल्ली निवासी मीनू चौहान ने जीती कोरोना से जंग।

Thu May 20 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 डाक्टरों ने भगवान के देवदूत बनकर किया उनका इलाज।पाजिविटी सोच के साथ आसानी से दी जा सकती है कोरोना को मात। कुरुक्षेत्र 20 मई :- लगातार 35 दिन वेंटिलेटर पर रहकर कोरोना को हराने के बाद दिल्ली निवासी मीनू चौहान अब […]

You May Like

advertisement