उत्तराखंड:जंगल मे नशा कर रहे युवकों की आठ बाइक अचानक गायब होने से मचा हड़कंप


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हल्द्वानी। जंगल में जुटकर रूप से नशा कर रहे युवाओं की आठ बाइक मौके से गायब हो गई। जब उन्हें सच पता चला तो पैरों तले जमीन खिसक गई। दरअसल ग्राम प्रधान के सूचना देने पर मुखानी थाना पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली मौके पर भेजकर सभी वाहनों को उठा लिया था। हालांकि कि बाद में मुखानी थाना पुलिस ने कार्रवाई के बाद आरोपितों को चेतावनी देकर छोड़ दिया।
मुखानी थाना क्षेत्र के ग्राम सभा पनियाली के पास करीब 10 युवक जंगल में बैठ कर नशीले पदार्थों का सेवन कर रहे थे। सभी की मोटरसाइकिल गांव के किनारे एक जगह पर एकत्र थी। ग्राम प्रधान ने पुलिस को फ़ोन करके बताया कि आए दिन उनके गांव में इस तरह की हरकत हो रही है। जिसमें लॉक डाउन और कर्फ्यू के बाद भी युवक जंगल में बैठकर नशीले पदार्थों का सेवन कर रहे हैं। जिससे गांव में माहौल बिगड़ रहा है और अराजकता की स्थिति पैदा हो रही है।

ग्राम प्रधान की सूचना पर मुखानी थाना अध्यक्ष सुशील कुमार ने मौके पर पुलिस कर्मचारियों को भेजा। ट्रैक्टर ट्रॉली पर लदवा कर सभी आठ मोटरसाइकिल मुखानी थाने मंगवा ली गई। नशे का सेवन कर रहे युवाओं को जब मौके पर मोटरसाइकिल नहीं मिली तो वह परेशान हो गए। ग्रामीणों की मदद से पता चला कि सभी मोटरसाइकिल ट्रैक्टर ट्रॉली से पुलिस उठाकर थाने ले गई है। ऐसे में आरोपित पुलिस थाने पहुंच गए जहां सभी की काउंसलिंग की गई।
पुलिस ने नशा कर रहे युवकों के स्वजनों को भी मौके पर बुलाया और उनकी करतूत के बारे में परिचित कराया। जहां स्वजनों ने शर्मिंदगी जताते हुए इस तरह की हरकत को गलत बताया और भविष्य में सावधान रहने पर सहमति व्यक्त की। थाना अध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि काउंसलिंग के बाद सभी आठ वाहनों का चालान किया गया। युवको को चेतावनी देकर जाने दिया गया है। भविष्य में इस तरह की पुनरावृत्ति होने पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस के इस कदम से पनियाली ग्राम सभा के लोगों ने भी राहत महसूस की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:उत्तराखंड में एक जून तक बढ़ा कोविड कर्फ्यू, 28 मई को खुलेगी परचून की दुकानें।

Mon May 24 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर की रोकथाम के लिए प्रदेश में लागू कोविड कर्फ्यू की अवधि को तीसरे चरण में एक जून सुबह छह बजे तक बढ़ा दिया गया है। सरकार के प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कोविड […]

You May Like

Breaking News

advertisement