अम्बेडकर नगर:ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के संस्थापक बालेश्वर प्रसाद की 34वीं पुण्यतिथि मनाई गई

आलापुर(अम्बेडकर नगर)/-ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन अम्बेडकर नगर इकाई की बैठक न्योरी बाजार में स्थित कार्यालय पर कोरोना-19 महामारी के गाइडलाइन का पालन करते एवं सामाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुए एक संक्षिप्त कार्यक्रम आयोजित किया गया।कार्यक्रम के आरम्भ में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन अम्बेडकर नगर के जिलाध्यक्ष शरीफ मसूदी के अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसमें ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के संस्थापक स्व. बालेश्वर प्रसाद की 34वीं पुण्य तिथि मनाई गई। सबसे पहले उपस्थित पत्रकारों ने बारी-बारी से उनके चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित किया तथा उनके जीवन पर प्रकाश डाला।संगठन के जिलाध्यक्ष शरीफ मसूदी ने कहा कि कोई ब्यक्ति याद तभी किया जाता है जब वह समाज में कोई विशेष कार्य करता है, इसी तरह की विभूति थे स्वर्गीय बालेश्वर प्रसाद जी, जिन्होंने पत्रकारों के उत्पीड़न रोकने के लिए ग्रामीण पत्रकार संघ की स्थापना किया। और ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन समय-समय पर हो रहे उत्पीड़न के खिलाफ अपनी आवाज उठाई और पत्रकारों को न्याय दिलाया।
इसके बाद दो मिनट का मौन रखकर स्वर्गीय बालेश्वर प्रसाद जी की आत्मा के शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया गया। इस अवसर पर महामंत्री मनोज मद्धेशिया,आलापुर तहसील अध्यक्ष सुनील सिंह,जलालपुर तहसील अध्यक्ष नियाज तौहिद सिद्दीकी एवं विजय कुमार समेत अन्य पत्रकार उपस्थित रहे।।

संवाददाता-विकास तिवारी आलापुर अम्बेडकर नगर की रिपोर्ट

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:ग्रापए के संस्थापक स्वर्गीय बाबू बालेश्वर लाल की पत्रकारों ने मनाई पुण्यतिथि

Thu May 27 , 2021
विवेक जायसवाल की रिपोर्ट बुढ़नपुर आज़मगढ़ ग्रामीण पत्रकार एशोसिएशन तहसील ईकाई बूढ़नपुर की एक बैठक वरिष्ठ पत्रकार एवं एशोसिएशन के मण्डल उपाध्यक्ष रज़्जा़क अन्सारी के अतरौलिया स्थित आवास पर सम्पन्न हुई । जिसकी अध्यक्षता एशोसिएशन के तहसील अध्यक्ष प्रवीन सिंह ने किया। बैठक में ग्रामीण पत्रकार एशोसिएशन के संस्थापक स्वः […]

You May Like

Breaking News

advertisement