उत्तराखंड:उत्तराखंड से बड़ी खबर: पौड़ी में फटा बादल, मलबा आने से बद्रीनाथ हाईवे बंद


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

राजधानी देहरादून सहित उत्तराखंड के कई इलाकों में शनिवार देर रात व रविवार तड़के भारी बारिश हुई। इसी क्रम में बादलों ने राज्य के पौड़ी जिले में कहर बरपाया। यहां श्रीनगर रोड पर बैंग्वाड़ी गांव में रविवार तड़के बादल फट गया। बादल फटने की घटना से पौड़ी-श्रीनगर रोड पर यातायात भी पूरी तरह बाधित हो गया है।
जानकारी के मुताबिक तड़के करीब साढ़े तीन बजे यह घटना हुई। हालांकि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। दो दुपहिया वाहन लापता हैं। वहीं एक गोशाला में फंसे तीन जानवरों को सुरक्षित निकाला जा चुका है।
सूचना पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम राहत-बचाव कार्य में लगी हुई है। क्षेत्र के राजस्व उपनिरीक्षक के सुबह 7:30 बजे तक घटनास्थल पर न पहुंचने पर ग्रामीणों ने कड़ा आक्रोश जताया है। कहा कि राजस्व उपनिरीक्षक इससे पहले भी कई मौकों पर गैर-जिम्मेदारी दिखा चुके हैं। प्रधान ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की।
बारिश से बदरीनाथ हाईवे पागलनाला में अवरुद्ध
वहीं देहरादून में शनिवार देर रात डेढ़ बजे तेज बारिश हुई। ये लगातार दूसरी बार था जब देर रात बारिश हुई। तेज हवाओं के साथ बारिश शुरू होने से कई इलाकों में बिजली गुल हो गई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रुद्रपुर उत्तराखंड:कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के आव्हान पर महंगाई को लेकर कांग्रेसियो ने दिया धरना

Sun May 30 , 2021
रुद्रपुर: उतराखण्ड कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष प्रीतम सिंह जी के आव्हान पर आज महानगर कांग्रेस कमेटी द्वारा बढ़ती महंगाई एवं बरहाल स्वास्थ सेवाओ के विरोध में जिला कांग्रेस कार्यालय रुद्रपुर उधम सिंह नगर में धरना दिया। वहां मौजूद जिला पंचायत उपाध्यक्ष संदीप चीमा ने कोविड-19 की महामारी मे स्वास्थ सेवाओ […]

You May Like

advertisement