अयोध्या:सिर पर भारी प्रहार कर पति-पत्नी की हत्या

-पूराकलन्दर थाना क्षेत्र के चांदपुर हरिबन्स की घटना

ब्यूरो अयोध्या

अयोध्या। पूराकलन्दर थाना क्षेत्र में घर के अंदर पति पत्नी की सिर पर भारी प्रहार कर की गई हत्या से सनसनी फैल गई। एसएसपी, डाग स्क्वायड फिंगरप्रिंट के एक्सपर्ट भी मौके पर पहुंच कर छानबीन की। घटना चांदपुर हरिबंस गांव की है। गांव के बाहर खेत मे बनाए गए घर में दम्पत्ति रहते थे। रविवार सुबह अलग अलग कमरे में शव बरामद हुए हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है।

घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी शैलेश पांडे का कहना है कि मृतक पति-पत्नी का घर गांव से अलग किनारे था और उनके दामाद ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घर गांव के बाहर होने से वारदात की जानकारी किसी को नहीं हो सकी थी। पति पत्नी का शव मिलने की सूचना लोगों को उस समय हुई जब मृतक के दामाद राशन पहुंचाने घर पहुंचे। आवाज देने पर घर से कोई नहीं निकला तो अंदर गए।जहां का नजारा देखकर दंग रह गए। सास व ससुर दोनों लोग औंधे मुंह पड़े थे। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। एसएसपी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचकर मामले जांच में जुट गई। घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी शैलेश पांडे ने कहना है कि रविवार सुबह 10ः00 बजे सूचना मिली कि चांदपुर हरबंस गांव के एक घर में पति-पत्नी के शव पड़े हुए हैं। मौके पर पूराकलन्दर पुलिस पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया।

इसके साथ ही डाग स्क्वायड फिंगरप्रिंट के एक्सपर्ट भी मौके पर पहुंच कर सबूत जुटाने की कोशिश की है। उन्होंने बताया कि पति-पत्नी को किसी भारी चीज सिर पर वार कर घर में हत्या हुई हैं। हत्यारे व हत्या का कारण अभी अज्ञात बताया जा रहा है।सभी पहलुओं पर पड़ताल की जा रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अजमेर:शिव मंदिर,कमला बावड़ी, के आस पास के क्षेत्रो मे किया गया सैनिटाइजर का कार्य

Mon May 31 , 2021
अजमेरआज जवाहर फाउंडेशन के नेतृत्व में राहुल प्रियंका गांधी सेना कांग्रेस अजमेर के कार्यकर्ताओं ने शहर अध्यक्ष पीयूष सुराणा के नेतृत्व में पाराशर कॉलोनी, न्यू गोटा कॉलोनी, बाबू गढ़,गंज,यादव शिव मंदिर,कमला बावड़ी, के आस पास के क्षेत्रो मे सैनिटाइजर का कार्य किया। इस दौरान राहुल प्रियंका गांधी सेना कांग्रेस अजमेर […]

You May Like

advertisement