सरकार के खिलाफ व्यापारियों का प्रदर्शन, थाली बजाकर किया प्रदर्शन


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

ऋषिकेश। ऋषिकेश क्षेत्र के समस्त व्यापारिक संगठन पिछले कुछ दिनों से कोविड कर्फ्यू में व्यापारियों को राहत देने की मांग कर रहे हैं। बीते दिनों सरकार की नई गाइडलाइन में व्यापारियों को ज्यादा राहत नहीं मिल पाई है। नगर क्षेत्र के सभी प्रमुख व्यापारिक संगठनों से जुड़े व्यापारियों ने घाट चौराहा पर थाली बजाकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।
नगर क्षेत्र के समस्त व्यापारिक संगठनों ने एकमत होकर त्रिवेणी घाट चौराहे पर थालिया और तालियां बजाई और उत्तराखंड सरकार की व्यापारी विरोधी नीतियों का विरोध किया। व्यापारिक संगठनों ने यह भी घोषणा की कि यदि सात तारीख को बाजार खोलने की अनुमति नहीं दी गई तो आठ तारीख को सभी व्यापारी अपनी दुकाने प्रातः सात बजे से दो बजे तक खोलेंगे। संगठन नेताओं ने कहा कि व्यापारी और व्यापारिक संगठन सात तारीख तक शासन प्रशासन का सहयोग कर रहे हैं, लेकिन अब सब्र का बांध टूटता जा रहा है।

संगठन नेताओं ने कहा कि सरकार की गाइड लाइन में छह तारीख को जनरल स्टोर खोलने की बात लिखी है। पिछले समय यह देखा गया की पुलिस जनरल स्टोर के नाम पर केवल परचून की दुकानों को ही खोलने दे रही है। इस संबंध में एक प्रतिनिधिमंडल कोतवाली ऋषिकेश से मिलने जाएगा और अगली रणनीति के लिए बैठक में निर्णय लिया जाएगा।
प्रदर्शन में प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष पंकज गुप्ता, संरक्षक केवल कृष्ण लम्बा, नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष ललित मोहन मिश्र, महामंत्री प्रतीक कालिया, जिला अध्यक्ष नरेश अग्रवाल, पूर्व दायित्वधारी कृष्ण कुमार सिंघल, प्रदीप गुप्ता, कैप्टन खुराना, जयदीप सलूजा, हर्षित गुप्ता, हरिमोहन गुप्ता, सुमित बाली, राम कुमार कश्यप, नारायण कक्कड़ आदि शामिल हुए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:मुख्यमंत्री रावत ने हल्द्वानी में 500 बेड के कोविड केयर सेंटर का किया वर्चुअल उद्घाटन

Wed Jun 2 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने हल्द्वानी में डीआरडीओ द्वारा स्थापित 500 बेड के अस्स्थाई कोविड केयर सेंटर (जनरल विपिन चन्द्र जोशी) का वर्चुअल उद्घाटन किया। 10 हजार वर्गफीट में बनाए गए इस आधुनिक सुविधायुक्त कोविड केयर सेंटर में 325 ऑक्सीजन बेड, 125 आईसीयू एवं वेंटिलेटर की […]

You May Like

advertisement