कोरोना वायरस से सतर्क रहें, घबराए नहीं:कपिल शर्मा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

शाहबाद 4 जून :- एसडीएम कपिल शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस से सतर्क रहें, घबराए नहीं। कोरोना संक्रमण के प्रभाव को रोकने के लिए सभी साझे प्रयास जारी रखे हुए है। कोरोना को रोकने के लिए हम सभी को मानसिक रूप से सकारात्मक सोच के साथ आगे बढऩे की जरूरत हैं, तभी हम कोरोना के चक्र को निरन्तरता में तोड़ पाएगें।
एसडीएम कपिल शर्मा ने बातचीत करते हुए कहा की बदलते परिवेश में देखा जाए तो उपमंडल क्षेत्र में कोरोना वायरस का ग्राफ धीरे-धीरे कम हो रहा है। महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा के तहत आम जन के सहयोग के चलते धीरे-धीरे स्थिति सामान्य हो रही हैं। यह हम सबके लिए अच्छे संकेत है। सरकार द्वारा समय-समय पर जारी निर्देशों की पालना तथा कर्मठ कोरोना योद्घाओं की जबरदस्त मेहनत के चलते अधिक संख्या में कोरोना मरीज रिकवर हो रहे है। प्रशासन ने सभी अस्पतालों में पर्याप्त सुविधाएं उपलब्ध करवाई है। ऑक्सीजन और वैटिंलेटर की कोई कमी नहीं है। स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ अन्य सम्बधिंत विभागों द्वारा जो काम किए जा रहे है उनकी निरन्तरता में समीक्षा की जा रही हैं और जहां किसी चीज की जरूरत होती है तुरन्त प्रभाव से उपलब्ध करवाने का काम किया जाता है। हमारा मुख्य उद्देश्य यह है कि जल्द से जल्द प्रदेश में स्थिति सामान्य हो और पहले की तरह सारा काम हो, ऐसी व्यवस्था स्थापित करना है और इस दिशा में हम निरन्तर काम कर रहें है।
महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा के तहत आगामी सात जून तक लॉकडाउन की अवधि बढ़ाई गई है। सुबह 9 बजे से सायं 3 बजे तक दुकानें खोलने का समय निर्धारित किया गया है। हांलाकि कोरोना के मरीजों की रिकवरी हो रही है फिर भी हमें सावधान और सतर्क रहने की जरूरत है। वैक्सिनेशन का कार्य निर्धारित कार्यक्रम के तहत चल रहा है। वैक्सीन के बाद भी मास्क पहनने, सामाजिक दूरी बनाए रखने और सफाई व्यवस्था को निरन्तरता में बनाए रखने की जरूरत है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:टीका एक्सप्रेस के माघ्यम से सैकड़ों लोगों को दिया गया कोशिश वैक्सीन

Fri Jun 4 , 2021
प्रखंड संवाददाता-विक्रम कुमार कोरोना से बचाव को लेकर जिले में टीकाकरण अभियान का संचालन निरंतर किया जा रहा है। इसी क्रम में 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को अधिक से अधिक संख्या में टीकाकृत किये जाने के उद्देश्य से राज्य सरकार ने शहरी इलाकों में टीका एक्सप्रेस के […]

You May Like

advertisement