राष्ट्रीय मानव अधिकार संगठन लोगों की सेवा करते हुए

नदीम अहमद जॉर्नलिस्ट
दिल्ली
राष्ट्रीय मानव अधिकार संगठन लोगों की सेवा करते हुए
राष्ट्रीय मानव अधिकार संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सरोज सिंगल शिखा जी अपनी टीम के साथ आज फिर लोगों को खाना बाटती नजर आई जिसमें उन्होंने 60 से 70 लोगों को पूरी सब्जी प्रसाद के रूप में वितरण की ।
जिसमें उनकी टीम के साथ मौजूद रहे मेहुल अग्रवाल जी और भी लोग शामिल थे मीडिया से बात करते हुए सरोज सिंघल जी ने बताया की उन्हें ऐसा काम करते हुए लोगों को देखकर या खुद कर के दिल को सुकून मिलता है।
इसलिए सभी से हाथ जोड़कर विनती है कि कहीं भी किसी भी रूप में अगर सेवा का मौका मिल रहा है तो उसे ना गवाएं सेवा करते रहें।
और ईश्वर ने हमें इस कोरोना बीमारी में यह सेवा करने का मौका दिया है तो हमें इस सेवा में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए ।

और राष्ट्रीय मानव अधिकार संगठन की टीम देश में कहीं भी किसी को भी किसी चीज की जरूरत होती है तो हमेशा तैयार रहती है।
राष्ट्रीय मानव अधिकार संगठन की राष्ट्रीय अध्यक्षा सरोज सिंगल जी के द्वारा इस कोरोना बीमारी में लोगों की बहुत मदद की जा रही है उनके साथ उनकी टीम भी कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहती है ।
सरोज सिंघल जी ने बताया कि यह काम उनके अकेले के बस की नहीं है उनकी टीम साथ रहती है तो काम और आसान हो जाता है और काम करने में मजा भी आता है क्योंकि नर सेवा नारायण सेवा है और अगर हम लोगों की मदद करते हैं उनके चेहरे पर दो पल के लिए खुशी जो झलकती है उसे देखकर जो दिल को सुकून मिलता है वह किसी से बताया नहीं जा सकता बस उस खुशी को महसूस किया जा सकता ।
इस कोरोना बीमारी में 1 साल से राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन देश के अलग-अलग राज्यों में अपनी सेवाएं प्रदान कर रहा है कहीं पर राशन बांट कर कहीं खाना बांट कर कहीं दवाइयां बाटकर और हॉस्पिटलों में ऑक्सीजन भी लोगों तक पहुंचाने का काम राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन कर रहा है संगठन की राष्ट्रीय अध्यक्ष सरोज सिंघल जी का कहना है कि आप भी हमारे साथ जुड़कर यह काम कर सकते हैं पर शर्त एक है निस्वार्थ काम जिनको करना है वही हमारे साथ जुड़े ।
धन्यवाद 🙏🏼🙏🏼🙏🏼🙏🏼🙏🏼

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देवभूमी उद्योग व्यापार मण्डल ने आंखो मै काली पट्टी बांध कर प्रदर्शन किया,कहा सरकार को दुकानदारों की हालत नहीं दिख रही है

Sun Jun 6 , 2021
जफर अंसारीहल्द्वानी,देवभूमि उद्योग व्यापार मण्डल ने बाजार बन्दी के विरोध मै आज आंखों मै काली पट्टी बांध कर विरोध प्रदर्शन किया,आज तय कार्यक्रम के तहत व्यापारी देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल के आवाहन पर पटेल चौक मै एकत्रित हुए ,व्यापारियों ने आंखों मै काली पट्टी बांध कर सरकार के खिलाफ नारे […]

You May Like

advertisement