बिहार:बिहार और उत्तर प्रदेश में आंतक का पर्याय बन चुका कोढ़ा गैंग को पूर्णिया पुलिस ने दबोचा

बिहार संवाददाता-एम एन बादल

पूर्णिया जिला में लगातार मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं से परेशान जिलावासियों को उस वक़्त राहत महसूस हुई जब पूर्णिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर कोढ़ा गैंग के मुख्य सरगना के साथ पांच अपराधी को गिरफतार करने में कामयाबी हासिल की।
पुलिस अधीक्षक दया शंकर के निर्देशानुसार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर आनंद पांडे के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया जिसमें प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक सह खजांची हाट थानाध्यक्ष के साथ कई थाना के थानाध्यक्ष और पुलिस कर्मियों को शामिल किया गया, पुलिस टीम के दुरा त्वरित कार्रवाई करते हुए अनुसंधान शुरू किया गया। अनुसंधान के दौरान तकनीकी सहयोग मानवीय स्रोतों से प्राप्त जानकारी के आधार पर एक अंतराज्यीय मोटर साइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश किया गया,जो पूर्णिया कटिहार अररिया एंव किशनगंज एंव सीमावर्ती जिलों में मोटरसाइकिल चोरी कर के पश्चिम बंगाल में बेचा करता था।गुप्त सूचना के आधार पर प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक आनंद मोहन गुप्ता ने अपने टीम के साथ संयुक्त छापामारी कर मोटरसाइकिल चोरी गिरोह के सरगना इंद्र यादव को कटिहार जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के जुराबगंज से उसके पांच कुख्यात साथीयों के साथ गिरफ्तार कर लिया,साथ ही इंद्र यादव के मुख्य सहयोगी सिद्घार्त यादव के घर से ग्यारह चोरी की मोटरसाइकिल और उसके निशानदेही पर डगरुआ से एक और पूर्णिया से एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद किया है। पुलिस ने चोरी की कुल तेरह मोटरसाइकिल बरामद किया है। कोढ़ा गैंग के मुख्य सरगना इंद्र यादव के साथ पांचों सातीर अपराधी को वीधि सम्मत कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भारत विकास परिषद फिरोजपुर शहर की टीम ने फिरोजपुर के वृद्ध सेवा आश्रम में पहुंचकर राहत सामग्री पहुंचाई

Mon Jun 7 , 2021
06 जून फिरोजपुर {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:- भारत विकास परिषद, फिरोजपुर शहर की टीम ने फिरोजपुर के वृद्ध सेवा आश्रम में पहुँच कर महिलाओं, बच्चों और सदस्यों को, जिनको आपनों ने ही त्याग दिया को राहत देने का सराहनीय काम किया । इस करोना काल में बीमारी से बचायों […]

You May Like

advertisement