उत्तराखंड भाषा संस्थान की कार्यकारिणी में सरदार गुरदीप सिंह और अम्बर खरबंदा जी को मनोनीत किए जाने पर उपमा के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया


वी वी न्यूज
उपमा के प्रदेश महामंत्री श्री हरीश नारँग ने बताया कि आज उपमा का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री से मिला

उत्तराखंड सरकार द्वारा गठित ,” उत्तराखंड भाषा संस्थान” की कार्यकारिणी में सरदार गुरदीप सिंह सहोता जी को पंजाबी भाषा का सदस्य व श्री अम्बर खरबंदा जी को उर्दू भाषा का सदस्य मनोनीत करने पर माननीय मुख्यमंत्री महोदय का उत्तरांचल पंजाबी महासभा की और से आभार प्रकट करने के लिए आज मुख्यमंत्री जी से मुलाकात कर आभार प्रकट किया गया । इस संस्थान के अध्यक्ष स्वंयम माo मुख्यमंत्री जी ही हैं ।
आभार प्रकट करने गए प्रतिनिधिमंडल ने शाल ओढ़ा कर माo मुख्यमंत्री जी का आभार प्रकट किया और उनका धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने उत्तरांचल पंजाबी महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष स. गुरदीप सिंह सहोता जी जैसे योग्य एवम अनुभवी व्यक्ति को भाषा संस्थान में नामित किया है जिन्हें पंजाबी संस्कृति एवम इतिहास के साथ साथ सामाजिक सरोकारों का सम्पूर्ण ज्ञान है । सहोत्रा जी के अनुभव का लाभ भाषा संस्थान के कार्यों को संपादित करने में सहयोगी रहेगा।
प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश महामंत्री श्री हरीश नारंग जी , महानगर अध्यक्ष स. पी एस कोचर जी ( भोला जी ), महामंत्री श्री गोबिंद मोहन जी , प्रदेश मंत्री स.मेजर सिंह जी, महानगर उपाध्यक्ष स.जसबीर सिंह बग्गा जी शामिल रहे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पूरे प्रदेश मे 18 साल से ऊपर के सभी व्यापारियों एवं कर्मचारियों का टीकाकरण जल्द से जल्द हो- पंकज मैसोन

Fri Jun 11 , 2021
दून वैली महानगर उधोग व्यापार मंडल उत्तराखंड रजि. द्वारा व्यापार मंडल के पदाधिकारियों संग एक वर्चुअल मीटिंग कर सभी द्वारा एक स्वर मे प्रदेश सरकार से आग्रह किया गया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिस प्रकार के निर्णय अन्य राज्यों की सरकारो द्वारा लिए जा रहे हैं जिसमे मध्य […]

You May Like

advertisement