पी एन पी की लापरवाही से डीएलएड प्रशिक्षुओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश

कन्नौज

पी एन पी की लापरवाही से डीएलएड प्रशिक्षुओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश

जिला संवाददाता प्रशांत कुमार त्रिवेदी

छिबरामऊ कन्नौज- दिन रविवार को डीएलएड 2018 बैच का परिणाम घोषित हुआ था जिसमे जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान छिबरामऊ कन्नौज के चतुर्थ सेमेस्टर के दो सैकडा प्रशिक्षु आंतरिक अंक न मिलने की बजह से अनुत्तीर्ण हो गए है जिसको लेकर डाइट के प्रशिक्षुओं ने कड़ा रोष ब्यक्त किया। डाइट के प्रशिक्षुओं ने डाइट प्राचार्य के माध्यम से पीएनपी के सचिव अनिल भूषण के लिए ज्ञापन दिया गया ।ज्ञापन में डीएलएड प्रशिक्षुओं ने आंतरिक अंक में हुई त्रुटि को सही करवाने व गणित का रिजल्ट को रोके जाने के लिए उसे तुरंत सही करवाने की माँग की ।
डीएलएड प्रशिक्षुओ ने कहा कि अगर हमारा रिजल्ट अतिशीघ्र सही नही हुआ तो हम संघर्ष करेंगे ,हम सब के परिणाम को सही कर उसे पुनः घोषित कराया जाए जिससे आने वाली भर्ती में प्रतिभाग कर सके ।अगर किसी कारण बस प्रशिक्षु प्रतिभाग नही कर पाए तो उसका जिम्मेदार प्रशासन और पीएनपी सचिव अनिल भूषण होंगे ।
डाइट के प्राचार्य ओ पी बर्मा ने डीएलएड प्रशिक्षुओ को आश्वासन देते हुए कहा कि हम यह ज्ञापन सचिव को प्रेषित कर देंगे और बहुत जल्द ही रिजल्ट को पुनः घोषित करायेंगे ।सचिव जी से बार्ता के दौरान कहा है कि परिणाम अतिशीघ्र घोषित होगा ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पीड़िता खुशबू पांडे पत्नी विशाल पांडे D.M तथा S.Pऑफिस पर न्याय के लिए लगा रहे हैं गुहार, नहीं हो रही कोई सुनवाई

Wed Jan 20 , 2021
पीड़िता खुशबू पांडे पत्नी विशाल पांडे D.M तथा S.Pऑफिस पर न्याय के लिए लगा रहे हैं गुहार, नहीं हो रही कोई सुनवाई रिपोर्ट:- विवेक कुमार पटेल के रिपोर्ट स्थान:-बलिया उत्तरप्रदेश मोबाइल नंबर.8355002336 बलिया खुशबू पांडे ग्राम + पोस्ट चिलकहर थाना गड़वार की रहने वाली है जिसके घर के दरवाजे के […]

You May Like

advertisement