कोरोना संक्रमण चलते मानवता सेवा की? उपमा के प्रदेश अध्यक्ष श्री राजीव घई जी ने अपनी पूरी टीम के कार्यों को सराहा


वी वी न्यूज

उपमा द्वारा कोरोना काल मे जिस तरह से मानवता की सेवा की है वो सराहनीय है, खासतौर पर प्रदेश संगठन मंत्री और गढ़वाल प्रभारी श्री जी एस आनंद जी, गुरप्रीत कौर, दिलराज कौर, अमित भाटिया जी डॉ सोढ़ी जी, जयसवाल जी, सरदार हरपाल सेठी जी, वे सभी गणमान्य पदाधिकारी का कार्य सराहनीय है।

उपमा के सभी इकाइयों ने पदाधिकारियों ने करोना महामारी में व अन्य आवश्यक समय में बढ़ चढ़ कर कार्य किये जिससे समाज में हमारा बहुत अच्छा सेवा का संदेश गया हे। देहरादून के प्रेमनगर में हमारे वीर अमित भाटिया ( अध्यक्ष प्रेमनगर) Oxigen सिलेंडर राशन व मरीज़ों को व दिवंगतों को अंतिम संस्कार में सहयोग दे कर उन्होंने व उनकी पूरी टीम ने सराहनीय कार्य किये।
डोईवाला अध्यक्ष डॉ बी॰एस॰ सोडी ने वेक्सिन जागरूकता पैदा करते हुए वेक्सिन लगाई व अन्य सेवा दी गई। डोईवाला आज उपमा की सक्रिय इकाइयों में से हे। देहरादून ज़िला प्रभारी बलदेव जयसवाल जी ने अपने ज़िला अध्यक्ष अमरजीत सिंह जी के सहयोग से देहरादून में उपमा के माध्यम से सेवा करते उसकी ख़ुशबू घर घर पहुँचाई हे व सब में सेवा की भावना पैदा की हे। सब को बधाई देने से पहले जीएस आनंद जी का नाम लेना बहुत ज़रूरी हे जिन्होंने अभी तक तो गढ़वाल को एक प्रेम के धागे से बांधा हुआ था अब हमारे वीर विरेंद्र चड्ढा जी के सहयोग से कुमाऊँ गढ़वाल की दूरियों को भी नज़दीकियों में करने के लिये माला में पिरोना शुरू कर दिया। सभी को लख लख बधाई आज उपमा चढ़दी कलाँ पर है। आप सब के सहयोग से हम होंगे कामयाब।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पालघर महाराष्ट्र:केसीएन क्लब के राष्ट्रीय अध्यक्ष का प्राकट्य दिवस देशभर में क्लब कार्यकर्ताओं द्वारा सद्भावना दिवस के रूप में मनाया गया

Sun Jun 20 , 2021
पालघर।राष्ट्रीय सेवाभावी संगठनकेसीएन क्लब के राष्ट्रीय अध्यक्ष नंदन मिश्र “त्यागी” का जन्मदिन क्लब कार्यकर्ताओं द्वारा सद्भावना दिवस के रूप में मनाया गया, ज्ञात हो कि क्लब अध्यक्ष सर्वधर्म समभाव व सर्वजन हिताय के अग्रदूत के रूप में हमेशा चर्चा में रहते हैं, हरित क्रांति के प्रेमी नन्दन मिश्र के जन्मदिन […]

You May Like

advertisement