दर्दनाक हादसा: खाई में गिरी कार, दो लोगों की मौके पर मौत


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

बागेश्वर: बागेश्वर से एक दर्दनाक हादसे की खबर मिली है। तहसील के नंदीगांव राजस्व पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत गडेराधार के पास एक आल्टो कार के खाई में पलट गयी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी। बताया गया कि मृतक कठानी और बडगेरी निवासी है।
जानकारी के अनुसार बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे ऑल्टो कार संख्या यूके-02-सीए-1815 हन्योली से चनबौड़ी जा रही थी। कार में कठानी गांव निवासी 34 वर्षीय मनोज पुत्र प्रताप सिंह तथा बडगेरी निवासी 42 वर्षीय चालक सुंदर सिंह पुत्र सूर सिंह निवासी बैठे थे। गधेराधार के पास कार असंतुलित होकर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।
हादसे के बाद बोहाला के ग्राम प्रधान पूरन सिंह ने घटना की जानकारी पुलिस और राजस्व पुलिस को दी। सूचना पर नायब तहसीलदार बीएस मटियानी, पुलिस उपाधीक्षक विपिन पंत दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों और पुलिस एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू चलाकर दोनेां शवों को खाई से बाहर निकाला। पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:अब अल्मोड़ा और श्रीनगर में भी होंगे एनडीए परीक्षा केंद्र

Thu Jun 24 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून: उत्तराखण्ड में एनडीए परीक्षा के लिए देहरादून के साथ ही अल्मोड़ा और श्रीनगर को भी केन्द्र बनाए जाने पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने केंद्र सरकार और संघ लोक सेवा आयोग का आभार व्यक्त किया है। पूरे देश में एनडीए परीक्षा के लिए चार नये […]

You May Like

advertisement