उत्तराखंड:तीरथ कैबिनेट की बैठक आज,इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की अध्यक्षता में आज शाम 5 बजे सचिवालय में शुरु होने वाली कैबिनेट बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हो सकती है और कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है।
कैबिनेट बैठक में कोविड महामारी की तीसरी लहर और बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं। साथ ही चारधाम यात्रा को लेकर भी अहम फैसला लिया जा सकता है।
खबर है कि उच्च न्यायालय के हाल ही में दिए गए निर्देशों के बाद ये अहम बैठक बुलाई गई है। 11 जुलाई से राज्य के लोगों के लिए यात्रा खोलने की तैयारी है, लेकिन गुरुवार को एक जनहित याचिका पर उच्च न्यायालय ने राज्य सरकार को यात्रा टालने या यात्रा तिथि को आगे बढ़ाने को कहा है।
इसी के साथ स्कूल खोलने और पढ़ाई के ऑनलाइन ऑफलाइन को लेकर भी सरकार फैसला सुना सकती है।
इसी के साथ आपदा प्रबंधन, स्वास्थ्य, परिवहन, पर्यटन और लोनिवि से जुड़े प्रस्तावों पर भी चर्चा हो सकती है। कैबिनेट में प्राइवेट स्कूलों की फीस का कानून का प्रस्ताव भी आ सकता है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:सीएम का जनता दर्शन कार्यक्रम शुरू,सीएम ने सुनी जनता की गुहार,समस्याओं के निराकरण के निर्देश

Fri Jun 25 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक मुख्यमंत्री  तीरथ सिंह रावत ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास स्थित जनता दर्शन हॉल में जन समस्याओं एवं जन शिकायतों को सुना। मुख्यमंत्री ने कहा कि जन समस्याओं का समाधान सरकार की पहली प्राथमिकता है। मुख्यमंत्री ने कई समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया। मुख्यमंत्री के समक्ष […]

You May Like

advertisement