कोरोना काल में डॉक्टर्स ने दिखाया भगवान का रूप : डा. खैहरा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

कहा, जब हर कोई था घरों में बंद डॉक्टर्स दे रहे थे सेवाएं।

कुरुक्षेत्र, 1 जुलाई :- जननायक जनता पार्टी के युवा जिलाध्यक्ष व शुगरकेन कंट्रोल बोर्ड के सदस्य डा. जसविंद्र खैहरा ने कहा है कि डॉक्टर्स को भगवान का रूप कहा जाता है। कोरोना काल में सभी डॉक्टरों ने भगवान के रूप में मरीजों की जान बचाने का कार्य किया है। कोरोना काल में जब हर कोई अपने घरों में बंद था ऐसे वक्त में डॉक्टर्स ने मरीजों का ईलाज किया व उनको हौंसला देने का कार्य किया। डा. जसविंद्र खैहरा गुरुवार को डॉक्टर्स डे के उपलक्ष्य में जिला सिविल सर्जन डा. संतलाल वर्मा को सम्मानित करने के उपरांत बातचीत कर रहे थे।
डा. खैहरा ने कहा कि डॉक्टर्स डे पर देश का हर नागरिक डॉक्टरों का सम्मान कर रहा है। लगभग डेढ साल से कोरोना महामारी के कारण आमजन में डर का भय बना हुआ है लेकिन डॉक्टर्स ने सहजता से कोरोना मरीजों का ईलाज कर जहां उनकी जान बचाई वहीं उनका हौंसला बढाने का भी काम किया। कोई भी मरीज जब डॉक्टर के पास आता है तो निष्पक्षता के साथ वह मरीजों का ईलाज करते हैं। कोरोना की प्रथम व द्वितीय लहर के दौरान डॉक्टरों की राह इतनी आसान नही थी लेकिन देश के डॉक्टरों ने कोरोना की दोनो लहरों को बिल्कुल से पार किया व मरीजों के लिए भगवान बनकर उभरे। इस दौरान अनेकों ऐसे चिकित्सक थे जो मरीजों का ईलाज करते करते स्वयं कोरोना से हार गए ऐसे महान योद्धाओं को वे नमन करते हैं।
चिकित्सक दिवस के अवसर पर सी.एम्.ओ डॉ. संतलाल सम्मानित करते डॉ. जसविन्द्र खैहरा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तिर्वा कन्नौज:युवाओं के साथ-साथ वृद्ध लोगों ने भी लगवाई टीके

Thu Jul 1 , 2021
वी वी न्यूज़ तिर्वा तहसील संवाददाता अवनीश कुमार तिवारी हसेरन युवाओं के साथ-साथ वृद्ध लोगों ने भी लगवाई टीके 211 लोगों ने लगवाई वैक्सीन हसेरन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा वैक्सीन लगाई गई l वैक्सीनेशन सेंटर पर युवाओं के साथ-साथ वृद्ध लोगों ने भी पहुंचकर वैक्सीन की डोज […]

You May Like

advertisement