उत्तराखंड:देहरादून के स्कूल को चाहिए हलाल का मीट


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून:  देहरादून के प्रतिष्ठित बोर्डिंग स्कूल वेल्हम बॉयज स्कूल के प्रबंधक, प्रिंसिपल और उप प्रिंसिपल के खिलाफ डालनवाला कोतवाली में मुकदमा दर्ज हो गया है। उन पर आरोप है कि स्कूल में पढ़ने वाले हिन्दू बच्चों को हलाल का मीट परोसा गया है। इसके लिए बाकायदा टेंडर भी आमंत्रित किए गए। बजरंग दल की तहरीर पर यह मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल महानगर देहरादून के द्वारा विगत दिवस देहरादून के प्रतिष्ठित स्कूल वेल्हम बॉयज स्कूल प्रशासन के द्वारा टेंडर नोटिस में हलाल के मीट की डिमांड करने पर विरोध प्रदर्शन किया था। साथ वह स्कूल में पढ़ने वाले हिंदू शिक्षार्थियों को हलाल का मीट परोसने के विरोध में हिंदू मान बिंदुओं पर कुठाराघात कर रहे हैं। इस पर वेल्हम बॉयज स्कूल के विरुद्ध बजरंग दल संगठन के प्रदर्शन और उप जिलाअधिकारी को स्कूल प्रशासन के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई के लिए निवेदन किया गया था। विश्व हिंदू परिषद केंद्रीय नेतृत्व संयुक्त महामंत्री सुरेंद्र जैन व राष्ट्रीय संयोजक बजरंग दल सोहन सिंह सोलंकी, विनय शंकर तिवारी के द्वारा इस विषय को गंभीरता से लेते हुए इसमें बड़े आंदोलन के लिए अनुशासित और कोरोना नियमों का पालन करते हुए करने के लिए देहरादून के कार्यकर्ताओं को कहा गया। बजरंग दल के विभाग संयोजक विकास वर्मा ने बताया कि विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल देहरादून के नेतृत्व में स्कूल के विरुद्ध उग्र प्रदर्शन पर स्कूल के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही को अमलीजामा पहनाते हुए देहरादून पुलिस के द्वारा सुसंगत धाराओं में वेल्हम बॉयज स्कूल प्रशासन, प्रिंसिपल,वाइस प्रिंसिपल के खिलाफ धारा 505 (2) में मुकदमा पंजीकृत हुआ है। उन्होंने कहा कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होती तब तक वह आन्दोल जारी रखेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड बड़ी खबर: चुनाव आयोग के जवाब की प्रतीक्षा में खिंचा तीरथ सिंह का दिल्ली प्रवास सपरिवार दिल्ली में

Fri Jul 2 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक नई दिल्ली: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का भविष्य आज पूरी भारत के चुनाव आयोग के हाथ में चला गया है ।गोदी मीडिया के जो लोग तीरथ सिंह के दिल्ली प्रवास को लेकर तमाम तरह की झूठी कहानियां गढ़ रहे हैं उनके लिए यह जानना […]

You May Like

advertisement