उत्तराखंड:भट्ठा स्वामी की हत्या का हुआ खुलासा

रुड़की

रूड़की: बीती 26 जून को मंगलौंर कोतवाली क्षेत्र के कुमराडा गाँव स्थित एक ईंट भट्ठे पर भट्ठा स्वामी की हुई हत्या के मामले में मंगलौंर कोतवाली पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या को अंजाम देने वाले दोनों शूटरों को गिरफ्तार किया है जबकि हत्या का षड्यंत्र रचने वाले सात आरोपी अभी फरार है, जिनकी धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे है। मंगलौंर कोतवाली में घटना का खुलासा हरिद्वार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने करते हुए बताया कि दोनों आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त दो तमंचे, दो ख़ोखे व एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।

आपको बता दे मंगलौंर कोतवाली क्षेत्र के कुमराडा गाँव स्थित एक ईंट भट्ठे पर बीती 26 जून को भट्ठा स्वामी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, घटना के बाद पुलिस के आलाअधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए जल्द ही खुलासा करने की बात कही थी। घटना के अनावरण के लिए हरिद्वार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एसपी देहात व सीओ मंगलौंर के नेतृत्व में पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया था। आज उक्त घटना के मामले में हरिद्वार एसएसपी ड़ी सेंथिल अबुदई कृष्ण राज एस. ने मंगलौंर कोतवाली में खुलासा करते हुए बताया कि ईंट भट्ठे को लेकर रंजिश के तहत भट्ठा स्वामी की हत्या को अंजाम दिया गया था। जिसमे दो शूटरों को पुलिस ने धरदबोचा है जिनमे एक आरोपी विपिन थाना मंगलौंर व दूसरा आरोपी अभिषेक थाना गागलहेड़ी जनपद सहारनपुर का रहने वाला है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त दो 315 बोर के तमंचे, 2 ख़ोखे व एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।

वहीं हरिद्वार एसएसपी ने बताया कि घटना का षड्यंत्र रचने वाले सात आरोपी अभी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है। वही एसएसपी ने घटना के सफल अनावरण पर पुलिस टीम को ढाई हजार के इनाम की घोषणा भी की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:उत्तराखंड में कोविड कर्फ्यू की अवधि 13 जुलाई तक बढ़ी, 50 फीसदी क्षमता के साथ खुलेगे माल

Mon Jul 5 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। प्रदेश में लागू कोविड कर्फ्यू की अवधि सरकार ने 13 जुलाई सुबह छह बजे तक बढाई। शॉपिंग मॉल 50 फीसद क्षमता के साथ खुलेंगे। यह जानकारी कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने दी। उन्‍होंने बताया की कोविड कर्फ्यू के शेष प्रविधान वही रखे गए है, जो वर्तमान […]

You May Like

advertisement