जालौन:नमस्कार न करने को लेकर गांव के ठाकुर समाज के युवक ने बेरहमी से मारपीट कर किया घायल

“उरई- कालपी कोतवाली के ग्राम सरसेला में घर के बाहर वैठे दलित युवक व उसकी दो पुत्रियों की नमस्कार न करने को लेकर गांव के ठाकुर समाज के युवक की बेरहमी से बुरी तरह मारपीट कर दी । बाद में कुल्हाड़ी से काट कर जाने ने मारने धमकी भी देकर मौके से फरार हो गया। पीड़ित लड़कियों ने घटना की तहरीर चौकी पुलिस को दी ।जिस पर सूचना के बाद भी मौके पर नही पहुची चौकी पुलिस।
भले ही योगी सरकार दलितों के बोट बैंक लेने के लिए तरह तरह की योजनाएं लागू कर रही है लेकिन सच्चाई सामने आही जाती है पूरे प्रदेश में सम्मान्य जाति के लोग दलितों पर लगातार अत्यचार कर रहे लेकिन दलितों की सुनाई भी नही होती है। जिसकी मिशाल कालपी कोतवाली के ग्राम सरसेला में देखने को मिली गांव का निवासी बाबू राम अहिरवार अपनी दोनों लड़कियों के साथ घर के वाहर बैठा हुआ था तभी गांव के निवासी महेंद्र सिंह ठाकुर का पुत्र जोतेंद्र सिंह वहां से अपनी बाइक पर सबार होकर निकला तभी रास्ते मे कुत्ता आ गया ।इसी बीच उसकी बाइक वाहक गयी । तभी घर के बाहर बैठें बाबू राम अहिरवार व उसकी पुत्रियों से बोला कि मुझे नमस्कार क्यों नही किया। इसी बात को लेकर जितेंद्र सिंह ने गम्मा उठा कर बाबू राम की तरह फेका और जाति सूचक गालियां देने लगा । जव दलित युवक की पुत्रियों ने दवंग का विरोध किया तो उसने बाबू राम व उसकी पुत्रियों की बेरहमी से बुरी तरह मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गया ।

दलित युवक व उसकी पुत्रियों ने घटना की सूचना ज्ञान भारती चौकी प्रभारी को दी जिस पर सूचना मिलने के बाद भी मौके पर नही पहुची चौकी पुलिस ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन: 30 वर्षीय ने की आत्महत्या

Tue Jul 6 , 2021
“जालौन के ग्राम जगनेवा निवासी रामकेश साहू पुत्र  गुरदयाल उम्र 30 वर्ष ने अपने घर के अंदर फांसी पर लटक कर जान दे दी परिजनों के मुताबिक  करीब आठ साल पहले हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से हादसे का शिकार हो गया था और आर्थिक तंगी के कारण इलाज़ […]

You May Like

advertisement