आदेश मेडिकल कॉलेज की छात्रा एमबीबीएस में बनी हरियाणा की टॉपर

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877
छाया- सुकान्त पण्डित।

होनहार चिकित्सकों के रूप में विकसित हो रहे आदेश के मेडिकल विद्यार्थी : डा. गिल।

कुरुक्षेत्र :- आदेश मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल मोहड़ी की छात्रा साक्षी ने एमबीबीएस तृतीय वर्ष में हरियाणा प्रदेश में टॉप कर आदेश मेडिकल कॉलेज का नाम प्रदेश में रोशन किया है। साक्षी ने एमबीबीएस तृतीय वर्ष में 78 प्रतिशत अंक प्राप्त कर यह उपलब्धि हासिल की है। जबकि एमबीबीएस दूसरे वर्ष में भी साक्षी ने 83 प्रतिशत अंक प्राप्त कर हरियाणा प्रदेश में टॉप किया था। एमबीबीएस प्रथम वर्ष में साक्षी प्रदेश में दूसरे स्थान पर रही थी। इस उपलब्धि के लिए वीरवार को कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम के तहत सभी मेडिकल स्टॉफ व मेडिकल विद्यार्थियों के बीच में आदेश ग्रुप के चेयरमेन डा.एच.एस. गिल व प्राचार्य बी.एल. भारद्वाज ने साक्षी को प्रोत्साहित किया और इस उपलब्धि का श्रेय कॉलेज के अनुभवी स्टॉफ को दिया। डा. गिल ने कहा कि सभी मेडिकल विद्यार्थी इसी तरह से अपनी शिक्षा पर फोकस रखें और आदेश से होनहार चिकित्सक के रूप में विकसित होकर देश व समाज को अपनी सेवाएं दें। डा. गिल ने साक्षी को आगे भी इसी तरह से मेहनत करने और अन्य विद्यार्थियों को साक्षी को रोल मॉडल बनाकर आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया। प्रिंंसीपल डा. बी.एल. भारद्वाज ने कहा कि साक्षी की उपलब्धि आदेश मेडिकल कॉलेज के लिए हर्ष का विषय है क्योंकि साक्षी ने प्रदेश के करीब दर्जन भर मेडिकल कॉलेजों के हजारों विद्यार्थियों की दौड़ में आगे आकर यह उपलब्धि हासिल की है। उन्होंने कहा कि इस उपलब्धि का श्रेय साक्षी के साथ-साथ आदेश के ग्रुप के चेयरमेन डा. गिल को जाता है जो मेडिकल विद्यार्थियों को अनुभवी स्टॉफ के साथ-साथ हर तरह की सुविधा उपलब्ध करवा रहे हैं। इस अवसर पर डा.एन.एस. लांबा, डा. नरेश ज्योति, डा. गुणतास गिल, प्रबंधक हरिओम गुप्ता, डा. अमृत विर्क, डा. शेरगिल, डा.एस.एस. ऑबराय, डा. दलबीर सिंह, डा. ललित कुमार, डा. नीतिन टागरी, डा. सौरभ मौजूद रहे।
पीजी मेडिसन करना है लक्ष्य : साक्षी
पत्रकारों से बातचीत में साक्षी ने कहा कि उनका लक्ष्य मेडिसन में पीजी करना और एमडी मेडिसन में सीट लेने के बाद सुपर स्पेशेलिटी करना है। जिसके लिए वह कड़ी मेहनत करती रहेंगी। साक्षी ने इस उपलब्धि का श्रेय अपने परिजनों, आदेश ग्रुप के चेयरमेन डा.एच.एस. गिल, प्रिंसीपल बी.एल. भारद्वाज, डा. नरेश ज्योति, डा. अमृत विर्क, डा. शेर गिल के साथ-साथ पूरे स्टॉफ को दिया है।
साक्षी को प्रोत्साहित करते आदेश ग्रुप के चेयरमेन डा. एच.एस. गिल व प्राचार्य बी.एल. भारद्वाज।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अनैतिक कर्यो द्वारा धन कमा कर क्षणिक सुख प्राप्त कर धनवान कहलाने वाले सबसे बड़े दरिद्र : ज्योतिषाचार्य धर्मवीर

Thu Jul 8 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 अनैतिक कर्यो द्वारा धन कमाने वाले का पूरा परिवार संकट में आता है ज्योतिषाचार्य धर्मवीर। दरिद्र योग- कुरुक्षेत्र :- जय माँ कामाख्या ज्योतिष केन्द्र के संचालक उत्तर भारत के प्रख्यात ज्योतिषाचार्य पण्डित धर्मवीर कौशिक ने आज दरिद्र योग विषय पर चर्चा […]

You May Like

Breaking News

advertisement