उत्तराखंड:- 27 जनवरी से मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत का जिलों में प्रवास के कार्यक्रम,

उत्तराखंड:- 27 जनवरी से मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत का जिलों में प्रवास के कार्यक्रम,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत 27 जनवरी से जिलों में प्रवास करेंगे। पहले उनका यह कार्यक्रम 28 दिसंबर से प्रस्तावित था, लेकिन कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के कारण इसमें विलंब हुआ है। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि कोविड के कारण विकास कार्यों में जो देरी हुई है, उसे जल्द पूरा कर लिया जाएगा।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पिछले माह उत्तराखंड प्रवास के दौरान सभी जिलों के प्रभारी मंत्रियों को अपने-अपने जिलों में प्रवास के निर्देश दिए थे। इस क्रम में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का भी 28 दिसंबर से जिलों में प्रवास का कार्यक्रम निर्धारित था, लेकिन इस बीच वह कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए। इसी के चलते 26 दिसंबर को प्रस्तावित भाजपा की प्रांतीय कोर कमेटी की बैठक भी टल गई थी।

मुख्यमंत्री के कोरोना को मात देने के बाद हाल में उनकी मौजूदगी में पार्टी की कोर कमेटी की बैठक हुई। इसमें सभी मंत्रियों को जिलों में प्रवास के निर्देश दिए गए थे। मंत्रियों के जिला प्रवास कार्यक्रम की मानीटरिंग खुद मुख्यमंत्री कर रहे हैं। इसके साथ ही मंत्री जिलों का दौरा कर रहे हैं और अब मुख्यमंत्री का भी जिलों में प्रवास का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है।
मुख्यमंत्री के मीडिया समन्वयक दर्शन सिंह रावत के मुताबिक मुख्यमंत्री 27 जनवरी को प्रदेश भाजपा की ओर से अल्मोड़ा जिले के अंतर्गत सल्ट में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। कार्यक्रम में दिवंगत विधायक सुरेंद्र सिंह जीना को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री 28 जनवरी को पौड़ी आएंगे और रात्रि विश्राम श्रीनगर में करेंगे। अगले दिन वह देहरादून लौट आएंगे। इसके कुछ दिन बाद उनका चमोली, रुद्रप्रयाग समेत अन्य जिलों में प्रवास प्रस्तावित है।
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सुखधाम को ही कहा जाता है स्वर्ग : बीके सरोज बहन।

Fri Jan 22 , 2021
सुखधाम को ही कहा जाता है स्वर्ग : बीके सरोज बहन। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुरुक्षेत्र, 22 जनवरी : ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय कुरुक्षेत्र केंद्र की निदेशक बीके सरोज बहन ने कहा कि शास्त्र पढऩे वाले को भक्त कहा जाता है। भक्ति और ज्ञान दो […]

You May Like

advertisement