उत्तराखंड:सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत

रुड़की

अरशद हुसैन 9997204820,8077032828

मंगलौंर कोतवाली में तैनात एक सिपाही की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुँची क्षेत्रीय पुलिस ने सिपाही के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि धीर सिंह नामक सिपाही रात की ड्यूटी पूरी कर अपने आवास सिडकुल लौट रहा था उस समय ये हादसा हुआ है। वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया ,पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है और ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मंगलौंर कोतवाली में तैनात कांस्टेबल धीर सिंह अपनी रात की ड्यूटी पूरी कर आज सुबह तड़के सिडकुल स्थित अपने आवास के लिए जा रहा था, जैसे ही कांस्टेबल एन. एच. 58 स्थित कोर कॉलेज के समीप पहुँचा तो उसकी कार एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार कांस्टेबल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुँची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही कांस्टेबल धीर सिंह का सिडकुल थाने से मंगलौंर कोतवाली में सनान्तरण हुआ था। म्रतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उधर कांस्टेबल की मौत के बाद पुलिस महकमें में शोक की लहर है।

वहीं इस मामले में एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने बताया कि घर वापसी लौटते वक़्त ये दुखद हादसा हुआ है। म्रतक कांस्टेबल मंगलौंर कोतवाली में तैनात था, फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है,और तमाम पहलुओं पर जांच की जा रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिंदुजा तथा फास्ट वे के बिजनेस प्रमुख रहे सुनील राय की राजनीति में धमाकेदार एंट्री

Fri Jul 16 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 सुनील राय बने प्रदेश मीडिया प्रमुख। कुरुक्षेत्र, 16 जुलाई :- दशकों से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े रहे सुनील राय को अब भारतीय जनता पार्टी में प्रदेश मीडिया प्रमुख की जिम्मेवारी सौंपी गई है। उल्लेखनीय है कि कुरुक्षेत्र के सुनील राय करीब […]

You May Like

Breaking News

advertisement