उत्तराखंड:कांग्रेस में पदभार बढ़ते ही कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता भाजपा पर हुई हमला वर


रिपोर्टर:- ज़फ़र अंसारी।
स्थान:- लालकुआं।
2022 के चुनाव कि तैयारियों में लगी कांग्रेस पार्टी अपने नए पदभार नियुक्त योद्धाओं को 2022 चुनावी रण की रूपरेखा तैयार करने में लगा दिया है। वहीं कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता के पदभार से नवनियुक्त बीना जोशी ने पदभार संभालते हैं बीजेपी पर हमला पर हो गई।
अपने आवास पर प्रेस वार्ता करते हुए बीना जोशी ने कहा कि यह भाजपा सरकार केवल मुख्यमंत्री बनाने की फैक्ट्री है पूरे उत्तराखंड राज्य में जितना उन्होंने विकास कार्य नहीं किया उससे ज्यादा तो इन्होंने मुख्यमंत्री बदल दिए पूर्व में हमारी सरकार द्वारा प्रदेश विकास में किए गए कार्य जहां छोड़े गए थे आज भी वही है सरकार ने प्रदेश उत्थान में कोई भी कार्य नहीं किया नाही प्रदेश में रोजगार की व्यवस्था की ना सुचारू रूप से शिक्षा व्यवस्था चला पाए या एक निकम्मी सरकार है जो केवल अपना भला सो सकती है आम जनता की नहीं हल्द्वानी में कांग्रेस सरकार द्वारा अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम बनाया गया उसका भी इन्होंने सत्यानाश कर दिया। नए मुख्यमंत्री भी केवल अपनी प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं क्षेत्र की जनता को हो रही समस्याओं से कोई मतलब नहीं है।
बाइट:- बीना जोशी, उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:गोला नदी पर पुल न होने से लोगों की भी बड़ी समस्याएं

Sun Jul 25 , 2021
रिपोर्टर :- जफर अंसारीस्थान:- लालकुआं।उत्तराखंड को बने हुए 20 सालों से अधिक हो चुका है लेकिन अभी भी यहां के ग्रामीण इलाके के लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध नहीं हो पाई है।लाल कुआं विधानसभा के बिंदुखत्ता क्षेत्र में लोग अभी गोला नदी पर पुल न हो पाने से काफी ही […]

You May Like

Breaking News

advertisement