अम्बेडकर नगर:शार्ट सर्किट से मकान में लगी आग, सामान जला

शार्ट सर्किट से एक मकान के बेडरूम में आग लगने से सामान जलकर राख हो गया। कुछ युवाओं ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया।

संवाददाता:-विकास तिवारी

आलापुर(अम्बेडकरनगर )||शार्ट सर्किट से एक मकान के बेडरूम में आग लगने से सामान जलकर राख हो गया। कुछ युवाओं ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया।
जनपद के विधानसभा क्षेत्र आलापुर अन्तर्गत विकासखण्ड जहाँगीरगंज के ग्राम खिद्दीरपुर(बसन्तपुर छोटू) में बिजली के शार्ट सर्किट से लगी आग की सूचना पर आलापुर विधायक श्रीमती अनीता कमल पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना दिया और प्रशासन से हर सम्भव मदद दिलाने का भरोसा दिया ।मालूम हो समाजसेवी प्रतीक पाण्डेय विशेष के मकान में रविवार सायं लगभग सात बजे अचानक भयंकर आग लग गई जिससे पीड़ित परिवार का कई लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। आवासीय घर में तेज़ी से उठता हुआ धुंआ देखकर स्थानीय एवं परिवारजन ने गुहार लगाई तो सैकड़ों लोग जमा हो गये और आग बुझाने में जुट गये ग्रामीणों के अथक प्रयास के बाद करीब दो घण्टे बाद आग पर काबू पाया जा सका तब तक पीड़ित का घर गृहस्थी का सारा सामान जलकर राख हो गया ।गृहस्वामी ने बताया कि लगभग सात बार अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई फायर बिग्रेड वहां से चली लेकिन आधे रास्ते से ही वापस हो गई यदि समय से फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुँच जाती तो इतना बड़ा नुकसान नहीं होता ।घटना की सूचना पर लेखपाल रामकेवल, राजस्व निरीक्षक दानबहादुर सिंह ने मौके का निरीक्षण किया और प्रशासन से उचित मुवावजा दिलाने का भरोसा दिया ।पीड़ित परिवार से विधायक के साथ मीडिया प्रभारी अभिषेक त्रिपाठी, सपा के पूर्व प्रदेश सचिव योगेन्द्र नाथ त्रिपाठी, बालगोविन्द त्रिपाठी, सपा जिला सचिव लालमणि गोंड़, उमाकान्त यादव,विकास तिवारी,ओंकारनाथ सिंह,श्रीप्रकाश उर्फ शानू मिश्रा,शैलेश सिंह रानू,शैलेंद्र पाण्डेय,पिन्टू यादव,कौशिक त्रिपाठी,जितेंद्र पाण्डेय उर्फ गुड्डू,बब्लू बाबा,राहुल पाण्डेय एवं क्षेत्र के तमाम गणमान्य लोगों ने पीड़ित परिवार को ढाँढस बंधाया और प्रशासन से क्षति का आंकलन कर मुवावजा दिलाये जाने की माँग की है ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:लालकुआ सेल्फी का स्टैंड" नौजवान युवा पानी कि टंकी पर चढ़कर दे रहे दुर्घटना का न्यौता

Mon Jul 26 , 2021
लालकुआ अपडेट। लालकुआ सेल्फी का स्टैंड” नौजवान युवा पानी कि टंकी पर चढ़कर दे रहे दुर्घटना का न्यौता। नगर के अम्बेडकर नगर वार्ड नम्बर एक स्थित 100 कमरों के लिए बनी पांनी कि टंकी पर चढ़कर नौजवान युवा दे रहे दुर्घटना को न्यौता। जरा सी लापरवाही बन सकती है बड़ी […]

You May Like

Breaking News

advertisement