उत्तराखंड:उत्तराखंड में फिर बढ़ा कोविड कर्फ्यू,अब रात्रि में आवाजाही को लेकर होगी सख्ती


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून: उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर एक हफ्ते और बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू रात्रि कर्फ्यू को गंभीरता से लागू कराएगी सरकार प्रदेश के स्पा सलून खोलने का सरकार ने लिया फैसला इसके अलावा प्रदेश भर के तमाम सरकारी कार्यालयों को 100% की क्षमता के साथ खोलने का लिया गया फैसला बाकी तमाम निर्देश व फैसले पूर्वक जारी रहेंगे।

राजनीतिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकेगा लेकिन सक्षम अधिकारी से अनुमति लेने के बाद ही यह हो सकेगा ट्रेनिंग संस्थान की कुल सकेंगे आपको बता दें पिछले हफ्ते मॉल मल्टीप्लेक्स खोलने का फैसला सरकार ने लिया था ऐसे में स्पा और सैलून खोलने का भी फैसला सरकार ने कर लिया है वही सरकारी कार्यालयों को 100 फ़ीसदी क्षमता के साथ खोलने के आदेश सुबह ही शासन द्वारा कर लिए गए थे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के अनुसार कोरोना के मामले लगातार कम तो हो रहे हैं। लेकिन हमें सावधानी बरतनी होगी उनके अनुसार हम लगातार प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को सुदृढ़ कर रहे हैं ऐसे में तमाम लोगों को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना अनिवार्य होगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:आँगनवाड़ी कार्यक्रतियों को धामी सरकार का तोहफा,सीएम की घोषणा से ये होगा फायदा

Tue Jul 27 , 2021
आँगनवाड़ी कार्यक्रतियों को धामी सरकार का तोहफा,सीएम की घोषणा से ये होगा फायदा। प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने स्वास्थ्य विभाग को लेकर पैकेज घोषित किया है उससे जहां कोरोना की तीसरी लहर की तैयारियों में मदद मिलेगी वहीं आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को भी सरकार ने इस पैकेज […]

You May Like

Breaking News

advertisement