उत्तराखंड बड़ी खबर: पकड़े गए गैरसैण डाकघर से 32 लाख की नकदी चोरी करने वाले चोर


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

चमोली: आपको याद होगा 11 जुलाई को चमोली जिले के उप डाकघर गैरसैंण का ताला तोड़कर 32 लाख की नकदी चोरी की गई थी। वही आज मामले का पर्दाफाश हो गया है। पुलिस ने मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही 20 लाख रुपए भी बरामद किए हैं।
आपको बता दें कि गैरसैंण थाने से मात्र 100 मीटर की दूरी पर स्थित उप डाकघर गैरसैंण किराये के भवन में संचालित हो रहा है। यहां इसी साल 11 जुलाई को चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। एक व्यक्ति ने पुलिस को फोन कर डाकघर में ताले टूटे होने की सूचना दी। इसके बाद पुलिस डाकघर पहुंची तो वहां रखी 31 लाख 37 हजार 972 रुपये की नकदी गायब मिली।
मामले में प्रभारी पुलिस अधीक्षक और क्षेत्राधिकारी चमोली धन सिंह तोमर और सीओ कर्णप्रयाग विमल प्रसाद ने जांच को लेकर थानाध्यक्ष गैरसैंण के नेतृत्व में छह सदस्यीय टीम का गठन किया।जांच के बाद आज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी और उन्होंने कैलाश नेगी पुत्र नरेन्द्र सिंह नेगी निवासी चंडीखेत, रानीखेत अल्मोड़ा, नरेन्द्र सिंह पुत्र खीम सिंह निवासी अल्मोड़ा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उनके पास से 20 लाख रुपये नगद, एक बाइक, आइफोन समेत तीन मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:विधायक ने चैक किये वितररित

Sat Jul 31 , 2021
रुड़की अरशद हुसैन 9997204820 8077032828 एंकर – नारसन विकास खण्ड के कार्यलय के सभागार में भाजपा विधायको ने प्रधान मंत्री आवास के अंतर्गत चैक बांटे , वहीं इस मौके पर कोविड़ – 19 के नियमो की ओर सोशल डिस्टेंस की जमकर धज्जियां उड़ी ।दरसल आज नारसन विकास खण्ड के कार्यलय […]

You May Like

Breaking News

advertisement