उत्तराखंड:-रंगदारी के मामले में मुकदमा दर्ज, पूर्व विधायक पर खनन से 3 लाख रुपये मांगने का आरोप है,

उत्तराखंड:-रंगदारी के मामले में मुकदमा दर्ज,
पूर्व विधायक पर खनन से 3 लाख रुपये मांगने का आरोप है,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

उधम सिंह नगर में उस बक्त सनसनी फैल गयी जिस बक्त जनपद के सितारगंज में पूर्व विधयाक पर रंगदारी का मुकदमा दर्ज हुआ। पूर्व विधायक नारायणपाल तथा क्षेत्र पंचायत सदस्य उत्तम आचार्य पर तीन लाख रुपये मांगने का मुकदमा दर्ज किया गया है।मिट्टी खनन व्यवसायी ने दोनों नेताओ पर रंगदारी मांगने को लेकर कोतवाली सितारगंज में तहरीर दी थी । जिस पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।
आपको बता दें कि मेसर्स एमआर इंटरप्राइजेज के रियाज अहमद पुत्र अखलाक ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि बीती 18 जनवरी को ग्राम निर्मलनगर स्थित बेगुल नदी का टेंडर खोला गया था।जिसमे उसे चेनलाइज करने का ठेका मिला था।20 जनवरी को मिट्टी निकालने के लिए नदी से रास्ता बना रहा था इसी दौरान पूर्व विधायक नारायणपाल ओर जिला पंचायत सदस्य उत्तम आचार्य अपने अन्य साथियों के साथ आये और मुझसे तीन लाख रुपये की रंगदारी मांगी।विरोध करने पर उसे काम बंद करने की धमकी देने लगे।जिसपर काम बंद करना पड़ा काम बंद होने से उसे आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा है।
एसपी सिटी रूदपुर — देवेंद्र पींचा
उधम सिंह नगर के एएसपी देवेंद्र पींचा ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके बाद कार्यवाही की जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

संत समाज समागम एवं मिलन समारोह: आयोजित

Mon Jan 25 , 2021
मोगा: शर्मा संत समाज समागम एवं मिलन समारोह: आयोजित राष्ट्रीय संत सुरक्षा परिषद रजि: इकाई पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष स्वामी अमरेश्वर दास महांराज जी के नेतृत्व में संत समागम एवं मिलन समारोह रविवार को मोगा में आयोजित हुआ। शीत लहर,सर्दी के मौसम एवं धुंध के कारण मौसम की प्रवाह न […]

You May Like

advertisement