कोरोना संक्रमण बचाव को लेकर 10 अगस्त मंगलवार को 21 जगहों पर लगेगी वैक्सीन :अनुपमा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877
छाया – रुचि गुप्ता।

कुरुक्षेत्र 9 अगस्त :- उपसिविल सर्जन डा.अनुपमा सिंह ने कहा कि कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए कुरुक्षेत्र में 10 अगस्त मंगलवार को 21 जगहों पर कोविडशील्ड और कोवैक्सीन लगवाएं जाएंगे। इस टीकाकरण कार्यक्रम के लिए स्वास्थ्य विभाग की तरफ से सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों की डयूटी भी लगा दी गई है।
डिप्टी सीएमओ डा. अनुपमा सिंह ने सोमवार को जारी एक शैडयूल में कहा कि स्वास्थ्य विभाग की तरफ से 10 अगस्त को एलएनजेपी अस्पताल में कोविडशील्ड व कोवैक्सीन लगाने के लिए अलग-अलग 2 काउंटर बनाएं जाएंंगे। इसके अलावा सीएचसी पिहोवा, सीएचसी मथाना, पीएचसी गुढ्ढïा, पीएचसी टाटका, कृष्णा नगर गामडी में कोवैक्सीन का टीका लगाया जाएगा। उन्होंने कहा कि राजकीय स्कूल सैंसा, पीएचसी रामगढ रोड, सीएचसी मथाना, गुरू ब्रह मंदिर अमीन, राजकीय स्कूल पलवल, राजकीय स्कूल बीड अमीन, ज्योतिसर सब सैंटर, सीएचसी बारना, सीएचसी लाडवा, सीएचसी बाबैन, पीआर ग्लोबल सैंटर लाडवा रोड शाहबाद, महंत प्रभातफेरी स्कूल श्याम कालोनी, कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के सामुदायिक केन्द्र तथा पॉलीक्लीनिक सैक्टर 4 में कोविडशील्ड का वैक्सीन लगाया जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर स्कूली विद्यार्थियों ने की परेड की रिहर्सल: विनोद कौशिक

Tue Aug 10 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुरुक्षेत्र 9 अगस्त :- स्वतंत्रता दिवस समारोह 15 अगस्त के राष्ट्रीय पर्व को हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी बड़ी धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। इस वर्ष भी स्वतंत्रता दिवस समरोह पर कोविड-19 की गाईडलाईंस की पालना की […]

You May Like

Breaking News

advertisement