बिहार:शिक्षकों ने सामूहिक रूप से बोरे बेचकर किया सरकार का विरोध

शिक्षकों ने सामूहिक रूप से बोरे बेचकर किया सरकार का विरोध

कुर्साकांटा से मो माजिद

बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष के आह्वान पर शिक्षक संघ के प्रखंड अध्यक्ष के नेतृत्व में कुर्साकांटा अस्थानिय हटिया के समीप मध्याह्न भोजन योजना के बोरे बेचने का स्टाल लगया तथा इस मौके पर मध्याह्न भोजन योजना का बोरे बेचकर सरकार की नीति और निर्देश का विरोध किया।शिक्षक संग कुर्साकांटा के प्रखंड अध्यक्ष ने कहा कि सरकार के विभागीय आदेश के आलोक में कटिहार जिले के शिक्षक मु.तमीजउद्दीन बोरा बेच रहे थे।
और सरकार ने दमनकारी नीती के तहत उन्हें निलंबित करदिया है , क्षकों को शिक्षण कार्य के साथ-साथ अनेकों गैर शैक्षणिक कार्य करवाती है और उसी में शिक्षक पर कार्रवाई कर परेशान भी करती है। उन्होंने कहा कि सरकार शिक्षक मु.तमीजउद्दीन के विरूद्ध की गई कार्रवाई को वापस ले और मध्याह्न भोजन समेत अन्य गैर शैक्षणिक कार्य से शिक्षकों को मुक्त करे। ऐसा नहीं करने पर शिक्षक संघ द्वारा अनवरत विरोध प्रदर्शन व अन्य कार्य किए जाएंगे। इस अवसर पर शिक्षक संघ के प्रखंड अध्यक्ष राजीव कुमार को नहीं कन्हैया कुमार अरुण कुमार ललन यादव हरिओम मंडल सदानंद राम सुशील राम रंजीत यादव रंजीत कुमार सुरेंद्र यादव आमोद यादव फुलेश्वर पांडे गोपी कांत राम अन्य शिक्षक गण मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:ईवीएम वेयरहाउस का निरीक्षण किया

Sat Aug 14 , 2021
ईवीएम वेयरहाउस का निरीक्षण किया। अररिया संवाददाता प्रशांत कुमार सीएच, जिला पदाधिकारी -सह-जिला निर्वाचन पदाधिकारी अररिया द्वारा आज शुक्रवार को इंडोर स्टेडियम अररिया परिसर स्थित इवीएम वेयर हाउस का निरीक्षण किया गया। इस दौरान जिलाधिकारी ने वेयर हाउस की सुरक्षा व्यवस्था, फायर ब्रिगेड व्यवस्था, सीसीटीवी क्रियाशील होने की नियमित जांच […]

You May Like

advertisement