बिहार:जन नायक जनता पार्टी में ही गरीब,मजदूर,किसान कमेरे व युवाओं के हक सुरक्षित: योगेश शर्मा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

थानेसर सब्जी मंडी में रेहड़ी,फ़डी वाले सब्जी विक्रेताओं,व्यापारियों ने योगेश शर्मा को सीएम विंडो का सदस्य बनाने पर किया अभिनंदन।

कुरुक्षेत्र14 अगस्त :- जन नायक जनता पार्टी नेता एंव सीएम विन्डो एमिनेंट पर्सन योगेश शर्मा ने कहा कि जजपा भाजपा गठबंधन राज में विकास और तरक्की के नये आयाम स्थापित हो रहे हैं। जजपा नेता शर्मा ने कहा कि दुष्यन्त चौटाला युवाओं,महिलाओं के साथ साथ गरीब मजदूर,किसान,कमेरे वर्ग के सच्चे और असली हितेषी हैं। योगेश थानेसर सब्जी मंडी में रेहड़ी फ़डी वाले सब्जी व फल विक्रेता व्यापारियों, फुटकर विक्रेताओं द्वारा उन्हें सीएम विंडो एमिनेंट पर्सन नियुक्त किये जाने पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को सम्बोधित कर रहे थे। इस अवसर पर कार्यक्रम में उमड़े सैंकड़ो लोगो और युवाओं का सम्मान के लिए योगेश ने आभार जताया। उन्होंने कहा कि पार्टी और सरकार द्वारा सीएम विन्डो के एमिनेंट पर्सन के रूप में वे थानेसर की जनता की आवाज बनकर काम करेंगे।
तिरंगा झण्डा राष्ट्र की आन बान शान,विधायक को सोचना चाहिए।
जजपा नेता योगेश शर्मा ने कहा कि तिरंगा यात्रा के दौरान हुए घटनाक्रम को तुल देकर विधायक सुभाष सुधा पब्लिसिटी हाँसिल करना चाहते हैं,उन्हें कमसे कम राष्ट्र ध्वज गौरव और सम्मान की अहमियत समझनी चाहिये। शर्मा ने कहा कि झण्डे को झुकाने वाले व्यक्ति को पहले विपक्षी बताया फिर धरना देकर ड्रामा किया अब मीडिया को बेवजह टारगेट किया जा रहा है जो दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि यंहा लोकतंत्र है । योगेश ने उपस्थित भीड़ के बीच मीडियाकर्मियों को आश्वासन दिया कि जरूरत पड़ी तो वे सड़को पर उतरेंगे।
शहर की सड़कों,स्वच्छता,बिजली,पानी समेत हर समस्या के लिए सीएम विन्डो है।
योगेश शर्मा ने सब्जी मंडी स्थित झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले लोगो की समस्याओं को सुना,यंहा रह रहे लोगो को बिजली,पानी समेत कई मूलभूत सुविधाओं की कमी है,बरसात के दिनों लोगो को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है,सब्जी मंडी के पीछे झोपड़ियो में बिजली नही है,योगेश ने जिला प्रशासन और नगर परिषद अधिकारियों को फोन पर समस्याओं से अवगत कराया। योगेश ने कहा कि अगर यंहा रात के समय सांप या कोई अन्य जहरीले जीव जंतु का शिकार ये प्रवासी श्रमिक हुए तो जिम्मेदार कौन होगा। शर्मा ने महिलाओं,पुरूषों की समस्याओं को सुना। लोग अपने अपने राशनकार्ड और वोटर कार्ड दिखाते रहे ।
नगर परिषद थानेसर पर काबिज़ परिवार विशेष की मनमर्जी और तानाशाही का खामियाजा भुगत रही जनता।
योगेश ने कहा कि आगामी शहरी निकाय चुनाव के बाद थानेसर नगर परिषद के अच्छे दिन आएंगे। उन्होंने कहा कि परिवारविशेष द्वारा की जा रही मनमर्जी और तानाशाही के चलते आमजन को परेशानी हो रही है। उन्होंने कहा कि पार्षदो को ठेकेदार और ठेकेदारों को पार्षद बनाने के साथ साथ टीपर,स्वीपर और सफसी,स्वच्छता के टेंडरों में गोलमाल है। उन्होंने कहा कि जनता इस बार थानेसर नगर परिषद से भ्रष्टाचार और शहर से तालिबानी कब्जे का सफाया करेगी।
पिपली थर्ड गेट सड़कमार्ग को लेकर दिल्ली और चंडीगढ़ तक जाएंगे।
योगेश शर्मा ने कहा कि डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला के प्रयासों की बदौलत कुरुक्षेत्र का नक्शा बदल रहा है। उन्होंने कहा कि एलिवेटेड ट्रैक समेत कई बड़े प्रोजेक्ट जजपा सुप्रीमो चौटाला की देन हैं। उन्होंने कहा कि पिपली थर्ड गेट सड़क पर राजनीति करने वाले स्थानीय नेता की नाकामी की वजह से सड़क लेट हो रही है। उन्होंने कहा कि वे सड़कमार्ग के निर्माण को लेकर दिल्ली और चंडीगढ़ तक जाएंगे।
कौन कौन रहे उपस्थित।
इस अवसर पर अंकुश शर्मा,शेंकी,मोनू अमीन,सोहेल खान,संजय यादव,योगेश यादव,हमन खान,रिक्की अमीन,काला मथाना,गौरव सैनी,सुखदेव पण्डित,कपिल सैनी,अशोक सैनी,मोहित गर्ग,गौरव स्योंत,आरके शर्मा,वीरेंद्र,सूर्यांश देव समेत अनेक लोग उपस्थित रहे।
सीएम विंडो का एमिनेंट पर्सन नियुक्त होने पर योगेश शर्मा का अभिनंदन करते शहर के लोग।
जनता की समस्याएं सुनते जजपा नेता योगेश शर्मा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के भाई के निधन पर ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी व महन्त बंशी पुरी जी महाराज ने किया शोक व्यक्त

Sun Aug 15 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुरुक्षेत्र, 14 अगस्त : देश के विभिन्न राज्यों में संचालित जयराम संस्थाओं के परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरुप ब्रह्मचारी व महाभारतकालीन स्थाणु महादेव मन्दिर के महन्त एवं अनेकों आश्रमो के परमाध्यक्ष महन्त बंशी पुरी जी महाराज ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के भाई […]

You May Like

advertisement