वाहन चोर गिरोह गिरफ्तार,मुरादाबाद के वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश

वाहन चोर गिरोह गिरफ्तार,
मुरादाबाद के वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश,


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। डोईवाला कोतवाली पुलिस ने मुरादाबाद के वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार करते हुए दस बाइक बरामद की है। पूछताछ के दौरान आरोपितों से और वाहन भी बरामद होने का अंदेशा है।
एसएसपी डॉक्टर योगेंद्र सिंह रावत ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि 12 अगस्त को डोईवाला निवासी सचिन ने भानियावाला वाले के नजदीक से बाइक चोरी संबंधी तहरीर दी थी। पुलिस ने जांच के बाद विपिन कुमार, वासुदेव और दीपक को मुख्य हाइवे निकट जीवन वाला से गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान आरोपितों के पास से दस मोटरसाइकिल बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने उनके एक अन्य साथी नकुल को लालतप्पड़ से गिरफ्तार किया।

जब आरोपितों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह उन बाइकों को अपना निशाना बनाते थे, जो पुरानी होती हैं और उनके लॉक आसानी से खुल जाते हैं। चोरी के वाहनों को बेच देते हैं और अगर बाइकों के अच्छे दाम नहीं मिलते तो वह उनके पार्ट्स निकाल कर बेच देते थे।
गिरफ्तार किए गए आरोपितों में से विपिन कुमार वासुदेव और नकुल तीनों थाना ठकुरद्वारा मुरादाबाद उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं, जबकि दीपक ज्वालापुर हरिद्वार जिले का रहने वाला है। पूछताछ में उनसे यह भी पता लगा है कि उनके निशाने पर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल होते हैं क्योंकि स्प्लेंडर की डिमांड मार्केट में ज्यादा है और वहां हाथों हाथ बिक भी जाते हैं।
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:उत्तराखंड में एक हफ्ता और बढ़ा कोविड कर्फ्यू, पढ़े गाइडलाइंस

Mon Aug 16 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून: कोरोना के मामलों को देखते हुए सरकार ने कई राहतों के साथ कोरोना कर्फ्यू को बढ़ा दिया है। इससे पहले 9 अगस्त को जारी किए गए थे। इस कोविड कर्फ्यू की अवधि को राज्य में गृह मंत्रालय की ओर से जारी आदेश के तहत फिर […]

You May Like

advertisement