उत्तराखंड: राजीव गांधी जयंती पर कांग्रेसियों का हंगामा

उत्तराखंड: राजीव गांधी जयंती पर कांग्रेसियों का हंगामा?
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हल्द्वानी: हल्द्वानी के स्वराज आश्रम कार्यालय में आज स्वर्गीय प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती के दौरान इकट्ठा हुए कांग्रेसी हल्द्वानी विधानसभा सीट से दावेदारी को लेकर एक दूसरे के खिलाफ आग बबूला हो गए।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इकबाल भारती ने अपने संबोधन के दौरान यह बात कर डाली कि इन्दिरा ह्रदयेश के बाद उनके पुत्र सुमित ह्रदयेश को हल्द्वानी विधानसभा के प्रबल दावेदार हैं, किसी में कोई दम नहीं कि वह दावेदारी कर सकें, उन्होंने यह बात तक कह डाली कि किसी माई के लाल में दम नहीं कि वह हल्द्वानी विधानसभा से दावेदारी कर सके।

जिसके बाद वहां बैठे तमाम वरिष्ठ कांग्रेसियों ने जमकर हंगामा कर दिया, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हुकुम सिंह कुंवर भी आग बबूला हो गए और कहा कि हम भी हल्द्वानी से दावेदार हैं, तो वहीं महिला कांग्रेस की तरफ से शशि वर्मा, शोभा बिष्ट ने खुलकर अपनी दावेदारी पेश कर दी और सभी काफी उत्तेजित हो गए और एक दूसरे के साथ विधानसभा की दावेदारी को लेकर हंगामा करने लगे।
विधानसभा चुनाव नजदीक है, ऐसे में कांग्रेस की गुटबाजी खुलकर सामने आ रही है, हल्द्वानी विधानसभा सीट से कई दावेदार लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में आज स्वराज आश्रम में हुई घटना कांग्रेस की अंदर की गुटबाजी ने पूरी तरीके से सबके सामने पार्टी को पोल खोल कर रख दी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:दुखद: सिरफिरे युवक की करतूत पहले चाकू से गोदकर की प्रेमिका की हत्या, खुद भी खाया जहर

Fri Aug 20 , 2021
दुखद: सिरफिरे युवक की करतूत पहले चाकू से गोदकर की प्रेमिका की हत्या, खुद भी खाया जहर?प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक अल्मोड़ा: अल्मोड़ा जिले सोमेश्वर में गुरुवार को एक युवक ने अपने प्रेमिका की उसके घर पर ही चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी और फरार हो गया। फिर खुद […]

You May Like

advertisement