उत्तराखंड:उत्तराखंड: केजरीवाल के पद चिह्नों पर धामी सरकार

उत्तराखंड: केजरीवाल के पद चिह्नों पर धामी सरकार?
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून: उत्तराखंड में राजनीतिक जमीन तलाश रहे केजरीवाल ने सुंदरलाल बहुगुणा के मरने पर दिल्ली विधानसभा में उनका फोटो लगाया और उनके पूरे परिवार को दिल्ली बुलाया और सम्मानित किया और फिर विधानसभा के सत्र में वहां बहुगुणा को भारत रत्न देने की मांग की और चिट्ठी भारत सरकार को भेजी।
और अब भारतीय जनता पार्टी पूरी तरीके से बैकफुट पर है और भारतीय जनता पार्टी के समझ में नहीं आया कि क्या किया जाए। उसके बाद आज आनन-फानन में निर्णय लिया गया कि जिस प्रकार केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में उनका फोटो लगाया है। उसी प्रकार उत्तराखंड विधानसभा में आज सुंदरलाल बहुगुणा का फोटो लगने जा रहा है।
अगर आज ऐसा होता है तो यह माना जाएगा कि भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री धामी पूरी तरीके से केजरीवाल से डर गए हैं। और एक तरह से हुए उनके ट्रैप में आ गए हैं। जो केजरीवाल कर रहे हैं वही वह करने को मजबूर हो गए हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:राखी बांधने के लिए केंद्रीय कारागार के बहार गेट पर बैठी महिलाएं 

Mon Aug 23 , 2021
अजमेर ब्यूरो चीफ सैयद हामिद अली विओ-  कोरोना की तीसरी लहर को देखते इस बार भी सेंटर जेल में राखी का त्योहार नही बनाया गया अजमेर के केंद्रीय कारागार में बंद कैदी भाइयों को राखी बांधने के लिए बहनों ने जेल के बाहर ही डाला डेरा मीडिया से बात करते […]

You May Like

advertisement