कुरुक्षेत्र के सेंट थॉमस कॉन्वेंट स्कूल में पहुंचे कांस्य पदक विजेता सुरेंद्र कुमार

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

स्कूल में बच्चो के क्लास रूम में पहुंचे हॉकी प्लेयर।
बच्चों को किया संबोधित दिए उनके सवालों के जवाब।

कुरुक्षेत्र 24 अगस्त :- अभी हाल ही में कांस्य पदक जीतकर देश का नाम रोशन करने वाले हॉकी प्लेयर सुरेंद्र कुमार कुरुक्षेत्र के सेंट थॉमस स्कूल में पहुंचे बता दे की हॉकी प्लेयर सुरेंदर कुमार की भतीजी इस स्कूल की छात्रा है। बड़े ही सरल स्वभाव के सुरेंद्र कुमार ने बच्चों को सवालों के जवाब दिए उनका हौसला बढाया सुरेंदर ने बच्चो को कहा की मन के हारे हार है इसलिए जीवन में कभी हार न माने। उन्होंने बच्चो को ऑटोग्राफ भी दिए बच्चों को उनकी क्लास में मिलने के लिए खुद पहुंचे सुरेंदर कुमार ने स्कूल के बच्चो को बैच भी लगाया। स्कूल में पहुँचाने पर सेंट थॉमस कॉन्वेंट स्कूल की प्रबंध निदेशिका अंजलि मारवाह ने सुरेंदर कुमार का स्वागत किया। उनके साथ स्कूल की प्राचार्य आरती सूरी स्कूल की कोऑर्डिनेटर रजनी जैन स्कूल के निदेशक संदीप मारवाह , कार्तिक मारवाह लायंस क्लब के प्रधान अश्विनी अरोड़ा , दीपक चुघ , सुखविंदर बिंद्रा ने सुरेंद्र कुमार का स्कूल में पहुंचने पर अभिनंदन किया।
अंजलि मारवाह ने अपने संबोधन में कहा कि सुरेंद्र कुमार ने देश का नाम रोशन किया है। सुरेंदर को इस मुकाम पर पहुँचने में वर्षो की म्हणत लगी है । बाकि खिलाडियों को भी इनसे प्रेरणा लेनी चाहिए। अंजलि ने कहा की सुरेंदर स्कूल परिवार का हिस्सा है उन्हें बहुत ख़ुशी है की उन्होंने देश का नाम रोशन किया है । स्कूल प्राचार्य आरती ने कहा की ऐसे खिलाड़ियों का सभी को स्वागत करना चाहिए अभिनंदन करना चाहिए यह बड़े ही गौरव की बात है कि सुरेंद्र कुमार ने कांस्य पदक जीता है । और अब आगे की तैयारी में जुट गए हैं । कार्यकर्म में मंच संचालन स्कूल टीचर साक्षी शर्मा ने किया और स्कूल की छात्रा आरजू ने वोट्स ऑफ थैंक्स किया इस अवसर पर स्कूल स्टाफ हर्षित शर्मा रुपिंदर कौर और कोमल शर्मा के साथ स्कूल के बच्चे आरजू , तन्वी सैनी , अखिलेश , हरकीरत , गुलशन , रुद्रिका , अर्जुन ,लक्षिता कार्यकर्म के अंत में खिलाडी सुरेंदर ने स्कूल परिसर में रुद्राक्ष का पौधा लगाया स्कूल इन इस अवसर पर सुरेंदर कुमार को स्कूल की प्रबंध निदेशिका ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
सुरेंदर कुमार को स्कूल की प्रबंध निदेशिका ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
खिलाडी सुरेंदर स्कूल परिसर में रुद्राक्ष का पौधा लगते हुए साथ में स्कूल की प्रबंध निदेशिका , प्राचार्य व कोऑर्डिनेटर।
खिलाडी सुरेंदर कुमार स्कूल के बच्चो के साथ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के इनक्यूबेशन सेंटर व जीआईएएन, गुजरात के बीच हुआ एमओयू

Tue Aug 24 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुरुक्षेत्र, 24 अगस्त:- कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी टेक्नोलॉजी इनक्यूबेशन सेंटर (कुटिक) द्वारा विश्वविद्यालय में इनोवेटर्स और स्टार्ट-अप्स को बढ़ावा देने और समर्थन करने के लिए जीआईएएन, गुजरात के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर हरियाणा के सबसे पुराने विश्वविद्यालय यानी कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में उद्यमिता, […]

You May Like

advertisement