बिहार:एक बार फिर पूर्णिया में दहशत का माहौल,तीस वर्ष पुरानी कहानी याद आया–एस एम झा

एक बार फिर पूर्णिया में दहशत का माहौल,तीस वर्ष पुरानी कहानी याद आया–एस एम झा

पूर्णिया संवाददाता

जो पूर्णिया कभी अपनी खुशहाली, समृद्धि, शांति, उन्नति और और सामाजिक सद्भाव के लिए प्रसिद्ध थी आज वह पूर्णिया अपराधियों के तांडव का केंद्र बिंदु बन कर रह गई है।

आए दिन आम अवाम को दिनदहाड़े गोली मार दिया जाना, महिलाओं के साथ छीना झपटी किया जाना, व्यापारियों को लूट लिया जना, दुकानों और घरों के आगे से मोटरसाइकिल चोरी कर लेना, घरों के अंदर घुस कर मोटर खोल लिया जाना इत्यादि आज पूर्णिया के लिए आम बात बन कर रह गई है।

पूर्णिया में अपराधी इस कदर बेखौफ होकर घूम रहे हैं कि उन्हें प्रशासन का रत्ती भर भी खौफ नहीं है।

बेखौफ अपराधियों के तांडव को देखकर सहज हीं अनुमान लगया जा सकता है कि सत्तासीन राजनैतिक पार्टियों का उन्हें पूरा संरक्षण प्राप्त है।

आज सुबह सुखसेना निवासी हर्षा झा जिसका उम्र लगभग 18 वर्ष था उसे मन्झली चौक के आसपास बेखौफ अपराधियों ने सीने में गोली मारकर हत्या कर दिया।

इस हत्याकांड से संपूर्ण पूर्णिया वासी सदमे में हैं और अब उन्हें यह डर सता रहा है कि उनका अपना बच्चा भी ऑफिस से या फिर सामान खरीदकर बाजार से सही सलामत जाकर पुनः सही सलामत घर वापस लौट पाएगा।

आज मृतक के परिजनो ने जब सदर विधायक विजय खेमका को इस बाबत सूचना देकर सदर अस्पताल आने कि विनती किय, तो सदर विधायक “मैं मीटिंग में हूँ” कहकर फ़ोन काट दिया।

कांग्रेस पार्टी पूर्णिया के सदर विधायक, पूर्णिया सांसद, पूर्णिया जिला प्रशासन एवं पूर्णिया के पुलिस कप्तान से यह मांग करती है कि तत्काल प्रभाव से पूर्णिया के आम आवाम को लिखित भरोसा दिलाया जाय कि पूर्णिया के अंदर उनका परिवार, उनकी इज्जत आवरू , उनकी संपत्ति सुरक्षित है क्यौंकि आज पूर्णिया का आम अवाम डर और खौफ के साये में जीने को विवश है।

यदि पूर्णिया जिला प्रशासन, पुलिस कप्तान पूर्णिया, सदर विधायक पूर्णिया एवं पूर्णिया सांसद आम अवाम को सुरक्षा का लिखित आश्वासन नहीं देते हैं तो कांग्रेस पार्टी के साथ संपूर्ण पूर्णिया का आम आवाम सड़कों पर उतर कर प्रतिरोध करेगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य प्रदेश:जिला मन्दसौर के पुलिस थाना गरोठ को मिला ISO-9001:2015 REG. NO.- IN 939424 का सर्टिफिकेट, जिले का पहला ISO सर्टिफाइड थाना बना गरोठ

Thu Aug 26 , 2021
मंदसौर से ब्यूरो चीफ मंगल देव राठौर की खास रिपोर्ट मो.+918305357955 जिला मन्दसौर के पुलिस थाना गरोठ को मिला ISO-9001:2015 REG. NO.- IN 939424 का सर्टिफिकेट, जिले का पहला ISO सर्टिफाइड थाना बना गरोठ।श्री सिध्दार्थ चौधरी (भा.पु.से.), पुलिस अधीक्षक जिला मन्दसौर के निर्देशन में एवं श्री महेन्द्र तारनेकर, अतिरिक्त पुलिस […]

You May Like

advertisement