मेहनगर आज़मगढ़:वैक्सीन लगने के घंटे भर बाद ही हुई अधेड़ रामपति राम की मौत

वैक्सीन लगने के घंटे भर बाद ही हुई अधेड़ रामपति राम की मौत,गुस्साए ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के सामने सड़क किया जाम।

मेंहनगर (आजमगढ़) स्थानीय गौरा मेंहनगर स्थिति सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर चल रहे कोरोना टीकाकरण के तहत बुधवार को समय लगभग शायं 3:00 बजे थाना क्षेत्र मेंहनगर के देवईत गांव निवासी रामपति राम पुत्र छठ्ठू उम्र 54 वर्ष अस्पताल पर तैनात वार्ड ब्याय से वैक्सीन लगवा कर जैसे ही अस्पताल से बाहर निकाला उसे घबराहट होने लगी।साथ आई मृतक की भाभी सोचनी देबी ने अधिक्षक डाक्टर देवमणि से बताई।डाक्टर ने कुछ दवाएं देते हुए घर जाने की सलाह दी।और परिजन रामपति को लेकर घर चले गए।4:00बजे अचानक रामपति राम की तबियत बिगड़ने लगी।जबतक परिजन ईलाज के लिए कहीं ले जाते रामपति की मौत हो गई।गुस्साए ग्रामीणों ने शव को देवईत गांव से वापस लाकर समय लगभग 4:30 बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के सामने मेंहनगर-बिन्द्रा बाजार मार्ग जाम कर दिया।
मृतक के दो पुत्र ओमप्रकाश और गोविंद रोटी रोजी के सिलसिले में महाराष्ट्र प्रांत के बाम्बे में हैं।मृतक खेतिहर मजदूर था।पत्नी विमला देवी का पति की अचानक मौत से सदमे में है।
वहीं सीएचसी प्रभारी डाक्टर देवमणि का कहना है कि यदि रामपति की मौत वैक्सीन से होनी होती तो वैक्सीन लगाने के आधे घंटे के अन्दर कोई सिम्टम्स हुआ होता।कोविड टीकाकरण के बाद रामपति स्वस्थ रुप से अपने घर गया था।मौत की असली वजह पीएम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा।
मौके पर स्थानीय पुलिस इंस्पेक्टरपंकज पाण्डेय सहित पुलिस जाम हटवाने का प्रयास करते रहे।जबकि परिजन दोषी अस्पताल कर्मचारी की गिरफ्तारी सहित जिलाधिकारी आजमगढ़ को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:कोविड टीका लगवाने के बाद मौत। परिजनों ने मेहनगर बिन्द्राबाजार मार्ग जाम किया

Wed Sep 1 , 2021
कोविड टीका लगवाने के बाद मौत। परिजनों ने मेहनगर बिन्द्राबाजार मार्ग जाम किया मेहनगर आजमगढ़।मेहनगर सीएचसी पर कोविड टीका लगवाने के एक घण्टे बाद हुई मौत से आक्रोशित परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर मेहनगर बिन्द्राबाजार मार्ग को जाम कर दिया।बताया जा रहा है कि देवईत ग्राम निवासी 56 […]

You May Like

advertisement