विधायक सुभाष सुधा ने गौशाला बाजार में भगवान गणेश की मूर्ति का किया अनावरण

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

थानेसर वासियों को दी गणेश चतुर्थी की बधाई और शुभकामनाएं।
सभी मिलकर विघ्नहर्ता भगवान गणेश से करे कोरोना महामारी के खात्मे की प्रार्थना।

कुरुक्षेत्र 10 सितम्बर :- विधायक सुभाष सुधा ने गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर थानेसर वासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि गणेश चतुर्थी का यह पावन अवसर हर किसी के जीवन में सुख, शांति, सौभाग्य और आरोग्य लेकर आए। विधायक सुभाष सुधा शुक्रवार को गौशाला बाजार में गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर भगवान गणपति की मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में बोल रहे थे। इससे पहले विधायक सुभाष सुधा ने विधिवत रुप से रिबन काटकर व गणपति की मूर्ति को तिलक लगाकर गणपति महाराज की मूर्ति का अनावरण किया।
विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि ज्ञान, समृद्धि, अच्छे भविष्य के प्रतीक भगवान श्री गणेश के जन्म के उपलक्ष्य में मनाए जाने वाले इस त्योहार में भरपूर उत्साह व उल्लास देखने को मिलता है। उन्होंने थानेसर वासियों से आह्वान किया कि आइए, इस साल गणेश चतुर्थी के अवसर पर हम सब मिलकर विघ्नहर्ता भगवान श्री गणेश से प्रार्थना करें कि कोविड-19 महामारी के खिलाफ किए जा रहे हमारे प्रयासों को सफल बनाएं और हम सभी को सुख-शांति प्रदान करें। उन्होंने लोगों को कोविड के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए उत्साह और सद्भाव के वातावरण में इस त्योहार को मनाने की अपील की है।
विधायक ने पर्यावरण को क्षति पहुंचाने वाले पदार्थों से बनी मूर्ति के स्थान पर मिट्टी से बनी मूर्ति स्थापित करने और फिर उसे विसर्जित करने की भी आमजन से अपील की है ताकि विषैले पदार्थों से बनी मूर्ति से जल प्रदूषित ना हो और पर्यावरण को भी फायदा हो। इस मौके पर श्री गणेश मित्र मंडल से पंडित रवि शंकर शास्त्री, प्रधान डा. अनिल, उप प्रधान मनोज कुमार, कैशियर जीत सुखीजा, चेयरमैन हरीश कपूर, सलाहकार रविन्द्र सेठी, सचिव धीरज गोयल, काला सुलीजा, राकेश कपूर, राजीव गोयल, अविनेश कौशिक, दर्शन लाल, प्रेम सिंह, जितन धवन, सुशील धवन, प्रदीप, कुलदीप शर्मा, श्याम सुंदर तिवारी, मंडल अध्यक्ष हरीश अरोड़ा आदि उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कॉमर्स विभाग से एमकॉम के बाद विद्यार्थियों के पास कॅरियर बनाने के असीमित अवसर

Sat Sep 11 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161- 91877 कुवि के वाणिज्य विभाग में दाखिले के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 16 सितम्बर । कुरुक्षेत्र 10 सितम्बर :- वाणिज्य जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्र में कॅरियर बनाने के इच्छुक विद्यार्थी कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय, कुरुक्षेत्र के वाणिज्य विभाग में दाखिले के लिए 16 […]

You May Like

Breaking News

advertisement