जालौन:जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन की अध्यक्षता में तहसील कोंच में कल सम्पूर्ण समाधान दिवस का होगा आयोजन

जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन की अध्यक्षता में तहसील कोंच में कल सम्पूर्ण समाधान दिवस का होगा आयोजन*

शासन से प्राप्त निर्देशों के अनुक्रम में प्रत्येक माह के प्रथम एवं तृतीय शनिवार को प्रत्येक तहसील मुख्यालय पर प्रातः 10ः00 बजे से 02ः00 बजे तक सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन कोविड-19 प्रोटोकाल का अनुपालन करते हुये किया जायेगा। माह सितम्बर के तृतीय शनिवार 18 सितम्बर 2021 को जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन की अध्यक्षता में तहसील कोंच में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन होगा तथा इसके अतिरिक्त अपर जिलाधिकारी(वि0/रा0) अध्यक्षता में तहसील जालौन तथा अन्य तहसीलों में संबंधित उप जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सम्पन्न होगा जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन की अध्यक्षता में आयोजित होने वाले सम्पूर्ण समाधान दिवस तहसील कोंच में जन समस्याओं/शिकायतों की सुनवाई की जायेगी और मौके पर उपस्थित संबंधित अधिकारियों से निस्तारण भी कराया जायेगा। जिलाधिकारी द्वारा सभी संबंधित अधिकारियों/कर्मचारियों को निर्देशित किया गया कि प्रातः 10ः00 बजे सम्पूर्ण समाधान दिवस पर अवश्य उपस्थित रहकर जन शिकायतों का प्रभावी निस्तारण करें। इसमें किसी प्रकार की शिथिलता/उदासीनता पाये जाने पर संबंधित अधिकारी/कर्मचारियों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जायेगी।
जिलाधिकारी द्वारा यह भी निर्देशित किया गया कि उक्त तहसील दिवस के अवसर पर तहसील परिसर में स्वास्थ्य विभाग, विधुत विभाग, समाज कल्याण विभाग, दिव्यांग विभाग, श्रम प्रर्वतन विभाग सहित अन्य लाभार्थीपरक योजनाओं के संबंधित विभाग अपने स्टाल लगायेगे तथा मौके पर स्टालों का अवलोकन भी किया जायेगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कृषि पर्यवेक्षक परीक्षा 2020परीक्षा केंद्र पर परीक्षा देने आयी परीक्षार्थी के सोने के आभूषण हुए चोरी

Sun Sep 19 , 2021
कृषि पर्यवेक्षक परीक्षा 2020परीक्षा केंद्र पर परीक्षा देने आयी परीक्षार्थी के सोने के आभूषण हुए चोरीपरीक्षा के समय आभूषण पहनकर जाने दिया गया परीक्षा केंद्र परइसी दौरान नागौर निवासी परीक्षार्थी ने अनजान व्यक्ति को थाम दिए थे आभूषणपरीक्षा खत्म होने के बाद वह व्यक्ति नही मिला परीक्षार्थी कोपरीक्षार्थी ने परीक्षा […]

You May Like

advertisement