उत्तराखंड:मंहत गिरी मामला: पुलिस के रडार पर हरिद्वार के कई प्रॉपर्टी डीलर और संत, हो सकती है पूछताछ

मंहत गिरी मामला: पुलिस के रडार पर हरिद्वार के कई प्रॉपर्टी डीलर और संत, हो सकती है पूछताछ।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरी की मौत के बाद अब हरिद्वार के प्रॉपर्टी डीलर और कई संत रडार पर आ गए है। यह वह लोग हैं जो लगातार नरेंद्र गिरी के संपर्क में थे। यूपी पुलिस प्रॉपर्टी डीलरों के अलावा संतों से भी पूछताछ कर सकती है। उधर हरिद्वार पुलिस ने यूपी पुलिस को हरसंभव मदद करने का आश्वासन दिया है।
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जो भी मदद यूपी पुलिस को चाहिए होगी वह की जाएगी। श्रीमहंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद संत जगत पूरी तरह हिल गया है। संत आत्महत्या की बात पर विश्वास नहीं कर रहे है और जांच की मांग कर रहे है।
उधर सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने आंनद गिरी समेत दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को नरेंद्र गिरी को हरिद्वार आना था। लेकिन उससे पहले ही उनकी मौत हो गई। यहां उनकी कई संतों के अलावा प्रॉपर्टी से जुड़े भक्तों से भी मुलाकात होनी थी।
नरेंद्र गिरी की कॉल डिटेल के आधार पर यूपी पुलिस संतों के अलावा प्रॉपर्टी डीलरों से भी पूछताछ करने आ सकती है। पुलिस सूत्रों की मानें तो यूपी के अधिकारियों ने हरिद्वार पुलिस से संपर्क भी साधा है। एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि यूपी पुलिस को जो भी मदद चाहिए होगी। उनकी मदद की जाएंगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:श्रीमती प्रीति प्रियदर्शिनी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल महोदया द्वारा निम्नलिखित निरीक्षक/उ0नि0 ना0पु0 के स्थानान्तरण तत्काल प्रभाव से उनके नाम के सम्मुख अंकित थाना/शाखाओं में किये

Thu Sep 23 , 2021
श्रीमती प्रीति प्रियदर्शिनी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल महोदया द्वारा निम्नलिखित निरीक्षक/उ0नि0 ना0पु0 के स्थानान्तरण तत्काल प्रभाव से उनके नाम के सम्मुख अंकित थाना/शाखाओं में किये हैंः- 1- निरी0 ना0पु0 श्री अशोक कुमार प्रभारी निरीक्षक थाना मल्लीताल से प्रभारी निरीक्षक थाना भवाली2- निरी0 ना0पु0 श्री प्रीतम सिंह प्रभारी डीसीआरबी से प्रभारी […]

You May Like

advertisement