कन्नौज:पिकअप ने अधेड़ को कुचला मौके पर मौत

पिकअप ने अधेड़ को कुचला मौके पर मौत

  • परिजनों ने हत्या का आरोप लगा पुलिस को दी नामजद तहरीर

सौरिख कन्नौज।सुबह दूकान पर जा रहे तेज रफ्तार पिकअप ने अधेड़ को कुचल दिया जिससे अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने 108 एम्बुलेंस से अधेड़ को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाक्टर ने अधेड़ को मृत घोषित कर दिया।परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर देकर गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर हंगामा काटा पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
नगर के सीएसबी रोड नगरिया तालपार निवासी खुशीराम दिवाकर थाना रोड पर कपड़ों की धुलाई व प्रेस की दुकान किए हैं।सुबह 7 बजे के करीब वह घर से दूकान पर पैदल आ रहे थे उसी दौरान खड़िनी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार पिकअप खुशीराम को कुचलते हुए निकल गई जिससे खुशीराम की मौके पर ही मौत हो गई।हादसे की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया परिजनों ने आनन फानन में खुशीराम को 108 एम्बुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाक्टर ने खुशीराम को मृत घोषित कर दिया।परिजनों ने पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा पुलिस ने पत्नी मुन्नी देवी की तहरीर पर राजीव पुत्र जिलेदार,मीरा पत्नी जिलेदार निवासी सीएसबी रोड सौरिख पप्पू यादव पुत्र डिप्टी यादव निवासी भटपुरी के खिलाफ हत्या का नाम मकान के सामने महादेव मंदिर मन्दिर की जमीन पर मीरा की नजर थी मीरा पत्नी जिलेदार से म जमीन को लेकर विवाद।अब उस जमी तीन माह पहले दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:सहकारिता सम्मेलन का किया गया आयोजन

Sun Sep 26 , 2021
सहकारिता सम्मेलन का किया गया आयोजन संवाददाता अनूप चौरसियाकन्नौज । जलालाबाद कृषि विज्ञान केंद्र,अन्नौगी पर इफको द्वारा ऑनलाइन सहकारिता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस अवसर पर प्रोजेक्टर द्वारा क्षेत्र के किसानों ने देश के पहले केंद्रीय सहकारिता मंत्री अमित शाह के विचारों को सुना। उन्होंने कहा की सहकारिता से […]

You May Like

advertisement