बिहार:आम आदमी पार्टी आगामी बिहार नगर निकाय चुनाव में अपना दम ख़म पूरी शक्ति के साथ लगाएगी

आम आदमी पार्टी आगामी बिहार नगर निकाय चुनाव में अपना दम ख़म पूरी शक्ति के साथ लगाएगी

फारबिसगंज( अररिया) संवाददाता

आम आदमी पार्टी आगामी बिहार नगर निकाय चुनाव में अपना दम ख़म पूरी शक्ति के साथ लगाएगी। नगर निकाय में व्याप्त भ्रष्टाचार के मद्देनज़र नगर पंचायत एवं नगर परिषद के अध्यक्षों, नगर निगम एवं महा नगर निगम के मेयर और महापौर का निर्वाचन सीधे मतदाताओं के ज़रिए कराने की माँग राज्य सरकार एवं निर्वाचन आयोग से करती है। उक्त बातें दिल्ली राज्य के बुराड़ी विधानसभा का प्रतिनिधित्व कर रहे आम आदमी पार्टी के विधायक सह पार्टी के बिहार प्रभारी संजीव झा ने फ़ारबिसगंज में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के अलावा शहर के दर्जनों बुद्धिजीवियों के समक्ष बुधवार को व्यक्त किए। विधायक के साथ प्रमुख रूप से मुख्यमंत्री श्री केजरीवाल के सलाहकार विपिन कुमार राय, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शत्रुघन साहू, पूर्व प्रदेश महासचिव राकेश यादव, पूर्व प्रवक्ता जगदीश विश्वास व अन्य उपस्थित थे।

लोगों से बात करते हुए विधायक श्री झा ने कहा कि पार्टी के द्वारा राज्य में अपने संगठन को राज्य से लेकर प्रखंड एवं पंचायत तक मज़बूती प्रदान करने के लिए भ्रमण किया जा रहा है ताकि सरज़मींन को समझकर योग्य लोगों का चयन किया जा सके। उन्होंने कहा कि कमिटी में किसी जाति या धर्म विशेष का नहीं, वरन सभी वर्गों का प्रतिनिधित्व शामिल किया जाएगा।

उन्होंने दिल्ली के माननीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में शिक्षा एवं स्वास्थ्य को रोल मॉडल बताते हुए इसे बिहार में भी अमलीजामा दिए जाने का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि एक मध्यम वर्गीय परिवार के लिए न्यूनतम 200 यूनिट बिजली एवं क़रीबन 700 लीटर पानी की आवश्यकता होती है जिसे श्री केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की जनता के लिए जिस प्रकार मुफ़्त सेवा प्रदान की है उसी प्रकार का लाभ बिहार की जनता को अवसर मिलने पर पार्टी के द्वारा दिया जाएगा।

विधायक श्री झा ने स्थानीय मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष, सामाजिक कार्यकर्ता एवं एक पहल के संस्थापक ई. आयुष अग्रवाल के सहयोग की भूरि भूरि प्रशंसा करते हुए कहा कि देश एवं पार्टी को ऐसे हीं ऊर्जावान राष्ट्रभक्तों की ज़रूरत है जो सही को सही और ग़लत को ग़लत कहने का जिगरा रखते हैं। उपस्थित स्थानीय लोगों से भी उन्होंने अनुरोध किया कि वे आम आदमी पार्टी के सिद्धांतों एवं कार्यों को परखकर अपना अपना सहयोग प्रदान करें ताकि देश में एक अच्छा भाईचारा का माहौल स्थापित हो सके।

विधायक श्री झा का ज़ोरदार स्वागत माला पहनाकर उपस्थित लोगों के द्वारा किया गया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से अशोक अग्रवाल, पूनम पांडिया, हरेंद्र फिटकिरिवाला, मनोज अग्रवाल, नवीन झुनझुनवाला, रूपेश चौखानी, बजरंग डाबरीवाला, राशिद जूनैद, नंदगोपाल जयसवाल, प्रो. दिलीप अग्रवाल, अफ़सर रजा, राकेश बंसल, सीताराम भगत, राहुल अग्रवाल, अराधना चौधरी, मो. रिज़वान, अमन अग्रवाल, मयंक सोनावत, अमित अग्रवाल, रौनक़ जैन, उमंग बियानी, रितेश चौधरी उपस्थित थे। धन्यवाद ज्ञापन अग्रवाल महासभा के संस्थापक सदस्य अजातशत्रु अग्रवाल के द्वारा किया गया। भारत माता की जयघोष के साथ विधायक एवं उनकी टीम को किशनगंज कार्यक्रम के लिए रवाना किया गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:यूपीएससी परीक्षा 2020में पूरे भारत मे प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले कटिहार के शुभम कुमार सिंह को भाजयुमो ने स्वागत किया

Thu Sep 30 , 2021
यूपीएससी परीक्षा 2020में पूरे भारत मे प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले कटिहार के शुभम कुमार सिंह को भाजयुमो ने स्वागत किया फारबिसगंज (अररिया) से मो माजिद यूपीएससी परीक्षा 2020में पूरे भारत मे प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले कटिहार के शुभम कुमार सिंह को भाजयुमो ने स्वागत किया है। भाजपा युवा […]

You May Like

advertisement