उत्तराखंड:-दुखद,
बद्रीनाथ हाइवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, 5 लोगों की मौत,

उत्तराखंड:-दुखद,
बद्रीनाथ हाइवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, 5 लोगों की मौत,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

देवप्रयाग : रविवार को बदरीनाथ हाईवे पर दर्दनाक हादसा हुआ जिसमे होमगार्ड समेत 5 लोगों की मौत हो गई। ये हादसा बेहद दर्दनाक था।
बता दें कि हादसा रविवार दोपहर को हुआ। बद्रीनाथ हाईवे में एक कार सड़क हादसे का शिकार हो गई जिसमे होमगार्ड समेत 5 लोगों की मौत हुई है।
मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा बदरीनाथ हाईवे पर देवप्रयाग से 17 किमी. दूर सौड़पानी में हुआ है। कार के खाई में गिरने से परखच्चे हो गए। शव की हालत बेहद खराब है। वहीं स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची व राहत बचाव कार्य शुरू किया। जानकारी मिली है कि कार सवार सभी लोग श्रीनगर से ऋषिकेश आ रहे थे।
जानकारी के लिए बता दें कि ऑलवेदर रोड परियोजना में ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर चौड़ीकरण के लिए जगह-जगह कटिंग की गई है जो हादसों का एक कारण है।ये यात्रियों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:-रिपोर्ट,<br>एक फरवरी से बदलने जा रहे हैं ये नियम,पड़ेगा आप पर असर।

Sun Jan 31 , 2021
उत्तराखंड:-रिपोर्ट,एक फरवरी से बदलने जा रहे हैं ये नियम,पड़ेगा आप पर असर।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक एक फरवरी 2021 से भारत में पांच बड़े बदलाव होंगे। इन बदलावों का आपकी जिंदगी पर सीधा असर पड़ेगा। इन नए नियमों से एक ओर जहां आपको राहत मिलेगी, वहीं अगर आपने कुछ बातों का […]

You May Like

Breaking News

advertisement