जालौन:पीएम ने किया वर्चुअल उद्घाटन, पालिकाध्यक्षा ने काटा ऑक्सीजन प्लांट का फीता

पीएम ने किया वर्चुअल उद्घाटन, पालिकाध्यक्षा ने काटा ऑक्सीजन प्लांट का फीता

कोंच। कोविड के दौर में कोंच के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्थापित हुए ऑक्सीजन प्लांट का देश के अन्य तमाम प्लांटों के साथ सामूहिक तौर पर वर्चुअल उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया और कोंच में पालिकाध्यक्षा डॉ. सरिता वर्मा ने तमाम भाजपाइयों की मौजूदगी में प्लांट का फीता काटकर शुभारंभ किया। पालिकाध्यक्षा ने कहा कि यह प्लांट कोंच और आसपास के लोगों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है। आपात स्थिति में इससे लोगों को बहुत राहत मिलेगी और यहां वहां नहीं भटकना पड़ेगा।
भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष व कोंच प्रभारी ब्रजभूषण सिंह मुन्नू की अध्यक्षता और पालिकाध्यक्षा डॉ. सरिता वर्मा के मुख्य आतिथ्य में सीएचसी कोंच में ऑक्सीजन प्लांट के शुभारंभ के लिए एक छोटा सा किंतु गरिमापूर्ण कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें बतौर बिशिष्ट अतिथि एसडीएम अंकुर कौशिक, भाजपा नगर अध्यक्ष सुनील लोहिया, भाजपा की जिला मंत्री अंजू अग्रवाल, भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष महेंद्र सोनी, किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष ब्रजेंद्र कुशवाहा आदि मंचस्थ रहे। सीएचसी प्रभारी डॉ. आरके शुक्ला व अन्य अस्पताल स्टाफ ने अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया। डॉ. शुक्ला ने बताया कि सभी वार्डों में अब बेड पर ही ऑक्सीजन की आपूर्ति हो सकेगी। इसके निर्माण पर सवा करोड़ की लागत आई है। इस दौरान बादामसिंह कुशवाहा, ओपी कुशवाहा, दीपक मिश्रा, राघवेंद्र निरंजन, मनीष नगईरिया सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन:छह साल की मासूम के साथ रिश्ते के चाचा ने दुष्कर्म कर प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काटा

Sat Oct 9 , 2021
छह साल की मासूम के साथ रिश्ते के चाचा ने दुष्कर्म कर प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काटा 🌀 आरोपी चचेरे चाचा को गिरफ्तार कर जेल भेजा पुलिस ने 🌀 पीड़ित बच्ची का झांसी मेडिकल कॉलेज में चल रहा उपचार कोंच। सर्किल के थाना नदीगांव क्षेत्र के एक गांव में […]

You May Like

Breaking News

advertisement